होम / "जो मूसेवाला के साथ हुआ, वही मेरे साथ हो रहा…", सुरक्षा घटने पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू

"जो मूसेवाला के साथ हुआ, वही मेरे साथ हो रहा…", सुरक्षा घटने पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 3, 2023, 10:10 pm IST

Navjot Singh Sidhu On Reducing Security: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आज सोमवार, 3 अप्रैल को दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की है। मूसेवाला के परिजनों से मिलने के लिए सिद्धू पंजाब के मानसा जिले में स्थित उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शोक व्यक्त किया। सिद्धू ने मूसेवाला के माता-पिता को भरोसा दिलाया की वो चट्टान के साथ उनके साथ खड़े रहेंगे। परिवार से मिलने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने राज्य की आम आदमी पार्टी सरकार को आड़े हाथ लिया। सिद्धू ने कहा, जो मूसेवाला के साथ हुआ, वही मेरे साथ भी हो रहा है।

“जो मूसेवाला के साथ हुआ वही मेरे साथ हो रहा”

बता दें कि जेल से रिहा होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू की सुरक्षा कम कर दी गई है। सिद्धू की सुरक्षा जेड प्लस से कम कर वाई प्लस कर दी गई है। जिसे लेकर उनका गुस्सा फुटा है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, “जो मूसेवाला के साथ हुआ, वही मेरे साथ हो रहा है। वह चाहते हैं कि मैं घर से न निकलूं लेकिन मुझे किसी का भय नहीं है। पंजाब में कानून व्यवस्था डगमगा गई है। पंजाब के मुख्यमंत्री बहुत कुछ कर सकते हैं लेकिन सरकार का ध्यान नहीं है। पुलिस कमजोर नहीं होती, उसको ऑर्डर कमजोर करते हैं।” सिद्धू ने कहा, “क्या सरकार अपराध की रक्षा या अपराध करने वाली हैं।”

“मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली तो ये जानकारी सार्वजनिक क्यों की”

मूसेवाला की हत्या को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, “बड़ी हैरानी की बात है कि पंजाब का नाम चमकाने वाले की सुरक्षा हटा ली गई और गैंगस्टरों को जेड सिक्योरिटी दी जा रही है।” उन्होंने आगे कहा, “सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली थी तो उसकी जानकारी को सार्वजनिक क्यों किया? मूसेवाला की हत्या के पीछे कोई राजनीतिक साजिश हो सकती है। मुझे चुप करवाने के लिए भी सरकार ने मेरी सुरक्षा वापस ले ली है। जो कुछ सिद्धू मूसेवाला के साथ हुआ, वह मेरे साथ हो रहा है लेकिन मैं सच बोलने से रुकने वाला नहीं।”

पंजाब की जेलें बनीं अपराध का सुविधा सेंटर- सिद्धू

वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब में गैंगस्टरों के प्रभाव को लेकर कहा, “पंजाब की जेलें सुधारने के बजाय अपराध का सुविधा सेंटर बन गई हैं। नौजवान पंजाब में रहने को तैयार नहीं हैं। वे विदेश जा रहे है। गलत संगत में पड़े नौजवानों का इस्तेमाल कर उनसे वारदातें करवाई जा रही हैं। हत्या, धमकी, फिरौती व रंगदारी की घटनाओं में इजाफा हुआ है।”

शनिवार को रिहा हुए नवजोत सिद्धू

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार, 1 अप्रैल को पटियाला जेल से रिहा हुए हैं। 10 महीने बाद सिद्धू जेल से बाहर आ गए हैं। 1988 के रोड रेज मामले में 10 महीने की सजा काटने के बाद वह जेल से निकले हैं। पिछले साल 19 मई को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1 साल की सजा सुनाई थी।

Also Read: गायक मूसेवाला के परिजनों से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब सरकार पर साधा निशाना

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.