होम / राहुल गाँधी की जलेबी कड़वी हुई तो उछल पड़े ये दिग्गज नेता, ऐसे छिड़का Congress के जख्मो पर नमक

राहुल गाँधी की जलेबी कड़वी हुई तो उछल पड़े ये दिग्गज नेता, ऐसे छिड़का Congress के जख्मो पर नमक

Heena Khan • LAST UPDATED : October 9, 2024, 11:27 am IST

India News(इंडिया न्यूज), CM Mohan Yadav Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव में जलेबी के साथ का जीत का जश्न मना रही बीजेपी। इस दौरान सभी नेता राहुल गाँधी के जलेबी वाले बयान को लेकर उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं। साथ ही बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। पुरे देश में जहाँ एक तरफ ख़ुशी की ेहेर है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की जलेबी भी कड़वी हो गई है । ईसिस दौरान चुनावी नतीजों के बाद सभी बड़े आलाकमानों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

  • मोहन यादव का कांग्रेस पर निशाना
  • राहुल गाँधी पर CM यादव का हमला

Jehanabad Accident: बौद्ध भिक्षुओं की गाड़ी गड्ढे में गिरी! 8 लोग घायल, जानें खबर

मोहन यादव का कांग्रेस पर निशाना

दरअसल, बीजेपी को मिली इस कामियाबी का जश्न मनाते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस की जलेबी का स्वाद बताते हुआ कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है । दरअसल उन्होंने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, ”कहां गई जलेबी, कहां गया शक्कर, हो गया घनचक्कर, ‘पप्पू’ तीसरी बार भी फेल हो गए”। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री मंगलवार को सीहोर जिले के भैरुदा गए थे। इस दौरान उन्होंने ग्राम विकास सम्मेलन में हिस्सा लिया और राहुल गांधी पर झूठ की दुकान चलाने का आरोप लगाया।

Kirodi Lal Meena: किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्रियों के VIP कल्चर को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा?

राहुल गाँधी पर CM यादव का हमला

इस दौरान राहुल गाँधी पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ अपनी दुकान चलाना जानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जमीन पर कम हवा में ज्यादा रहते हैं। माना जा रहा है कि हरियाणा की हार कांग्रेस के लिए नाकामयाबी की एक सीढ़ी है। आपको बता दें हरियाणा चुनाव को जीतने के उद्देश्य से राहुल गांधी ने चुनाव के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी लेकिन अफ़सोस उनके हाथ कामियाब नहीं लग सकी। जिस हिसाब से कांग्रेस नेता की रैलियों में भीड़ उमड़ रही थी, परिणाम उसके बिलकुल विपरीत रहा।

एक बार फिर आतंकियों ने मचाया कोहराम, चुनाव परिणाम के फौरन बाद दो जवानों को किया अगवा, एक भागने में रहा कामियाब

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.