होम / ओवैसी ने हिंदुत्व विचारधारा को क्यों बताया जहर? कांग्रेस को लोकसभा चुनाव के लिए दी ये नसीहत

ओवैसी ने हिंदुत्व विचारधारा को क्यों बताया जहर? कांग्रेस को लोकसभा चुनाव के लिए दी ये नसीहत

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : June 16, 2023, 10:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Asaduddin Owaisi Speech: लोकसभा चुनाव होने में अब एक साल का भी वक्त नहीं बचा है। सियासी पार्टियों ने इसे लेकर सियासी समीकरणों से लेकर जातीय गुणा-गणित को मजबूत करना भी अब शुरू कर दिया है। इस बीच कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के मद्देनजर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक नसीहत दी है। हिंदुत्व की विचारधारा को ओवैसी ने जहर बताया है।

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा चुनाव 2024 और तेलंगाना के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी को नसीहत दी है। कांग्रेस को उन्होंने अपने बयान में अपनी विचारधारा स्पष्ट करने को कहा है। गुरुवार, 15 जून को असदुद्दीन ओवैसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक बयान का वीडियो जारी किया है।

“जहर का मुकाबला जहर से करेंगे तो…”

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “बहुत से लोगों को बड़ी उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी कुछ करेगी। हम भी उम्मीद करते हैं। करो आप, हम नहीं रोकना चाह रहे आपको। मगर आप ये बताओ कि आपका मुकाबला ये होगा कि मोदी से बड़ा हिंदुत्व की विचारधारा का नेता मैं हूं। जहर का मुकाबला जहर से करेंगे तो सब मर जाएंगे।”

कांग्रेस तेलंगाना में बनवाएगी 100 राम मंदिर- ओवैसी

कांग्रेस को नसीहत देते हुए उन्होंने आगे कहा, “अंधेरे का मुकाबला अंधेरे से करेंगे तो हमेशा के लिए अंधेरा हो जाएग। आप जुल्म का मुकाबला कैसे करेंगे। आप बताएंगे कि मैं भी वैसा रहूंगा। कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में बोलती है कि अगर हमको बहुमत मिला तो हम सौ विधानसभाओं में 10 करोड़ की लागत से राम मंदिर बनवाएंगे।”

तेलंगाना चुनाव से पहले जोर-आजमाइश

बता दें कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले इसी साल के आखिरी में तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने हैं। तेलंगाना में ओवैसी की पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है। मुस्लिम बहुल सीटों के साथ ही अन्य सीटों पर भी AIMIM अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है। तेलंगाना विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री केसीआर की बीआरएस, बीजेपी, कांग्रेस और एआईएमआईएम चुनावी मैदान में होंगी।

Also Read: कुपवाड़ा मुठभेड़ में 5 विदेशी आतंकवादी ढे़र, सर्च ऑपरेशन जारी 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT