होम / Swati Maliwal Case: स्वाती मालीवाल मारपीट केस में केजरीवाल के माता-पिता से भी होगी पूछ ताछ? जानें दिल्ली पुलिस ने क्या कहा- indianews 

Swati Maliwal Case: स्वाती मालीवाल मारपीट केस में केजरीवाल के माता-पिता से भी होगी पूछ ताछ? जानें दिल्ली पुलिस ने क्या कहा- indianews 

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 23, 2024, 12:29 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को स्पष्ट किया कि स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में अरविंद केजरीवाल के माता-पिता को तलब करने की उसकी कोई योजना नहीं है। यह बात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बुधवार के दावे के बाद आई है कि पुलिस गुरुवार को उनके “बूढ़े और बीमार” माता-पिता से पूछताछ करेगी।

हालांकि दिल्ली के सीएम ने पूछताछ का कारण नहीं बताया, लेकिन आशंका जताई गई कि पुलिस ने स्वाति मालीवाल मारपीट मामले के सिलसिले में दौरा किया होगा।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने क्या कहा 

इससे पहले आज, दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, “जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है, बीजेपी बौखला गई है। अब जब उनके माता-पिता को प्रताड़ित किया जा रहा है, तो उनसे पूछताछ की जा रही है। उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है, उनके पिता भी ठीक नहीं हैं।” देखिए, क्या पीएम नरेंद्र मोदी राजनीति में इतने नीचे चले गए हैं? दिल्ली की जनता इसका जवाब देगी, दिल्ली पुलिस बीजेपी का राजनीतिक हथियार है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने पार्टी से सवाल किया है कि क्या वे मानते हैं कि केजरीवाल के माता-पिता कथित हमले में शामिल थे।

  • स्वाती मालीवाल मारपीट केस
  • केजरीवाल के माता पिता से होगी पूछताछ
  • दिल्ली पुलिस ने तोड़ी चुप्पी 

बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप 

आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दावा किया है कि 13 मई को मुख्यमंत्री आवास की यात्रा के दौरान केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने उन पर “हमला” किया था। पुलिस ने मामला दर्ज किया है और कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली सीएम ने एक्स पर लिखा खास नोट 

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में, दिल्ली के सीएम ने बुधवार को हिंदी में लिखा, “कल, दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी।” एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आप नेता और दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि जब से केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिली है, बीजेपी उनके खिलाफ ‘नई साजिश’ रच रही है. “अब उन्होंने एक घटिया रणनीति अपनाई। पीएम मोदी ने अपनी दिल्ली पुलिस से केजरीवाल के बुजुर्ग और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने को कहा है,” उन्होंने दावा किया।

Indian Air Force: भारतीय वायु सेना का कमाल, नाइट विजन गॉगल्स के साथ पूर्वी सेक्टर में की लैंडिंग – indianews

केजरीवाल के पिता बिना सहारे के चल नहीं पाते

उन्होंने कहा, ”मैं पीएम और बीजेपी से पूछना चाहती हूं। उनके माता-पिता की उम्र लगभग 80-85 वर्ष है। केजरीवाल के पिता बिना सहारे के चल नहीं पाते। उनकी मां ने लंबा समय अस्पताल में बिताया और हाल ही में वापस आईं। क्या वह मानते हैं कि उन्होंने मालीवाल पर हमला किया? क्या उन्हें लगता है कि वीडियो फुटेज में दिख रहे पुलिस कर्मियों को धमकाने वाली मालीवाल पर बुजुर्ग लोगों ने हमला किया था? क्या वे इस स्तर तक गिर गए हैं कि वे उसके माता-पिता पर अत्याचार करेंगे और उसे निशाना बनाएंगे?”

Bengaluru Hotels: बेंगलुरु के तीन बड़े होटलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

World War 3: 48 घंटे से भी कम समय में हो सकता है तीसरा विश्व युद्ध? नए नास्त्रेदमस ने की ये बड़ी भविष्यवाणी-Indianews
Lok Sabha Speaker: लोकसभा अध्यक्ष पद को लेकर जेडीयू और टीडीपी के बीच मतभेद, जानें किसे मिलेगी गद्दी?-Indianews
T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में खत्म हुआ नामीबिया का सफर, इस खिलाड़ी ने बीच मैच में सन्यास का किया ऐलान-Indianews
फ्लाइट अटेंडेंट ने बताई Kiara Advani की सच्चाई, एक्ट्रेस के व्यवहार पर उठाया सवाल -IndiaNews
दाढ़ी वाले लुक में नजर आए Salman Khan, Sikandar की शूटिंग से पहले शेयर की तस्वीर – IndiaNews
Delhi Water Crisis: पाइपलाइन काटने की हो रही साजिश, दिल्ली में पेयजल संकट के बीच जलमंत्री आतिशी का बड़ा आरोप-Indianews
हेयर स्टाइलिस्ट Maria के वायरल वीडियो पर भड़कीं kangana Ranaut, कही ये बात -IndiaNews
ADVERTISEMENT