होम / Yogi Adityanath: यमराज अगले चौराहे पर उनका…, सीएम योगी ने रैली में दी गैंगस्टरों को चेतावनी- Indianews

Yogi Adityanath: यमराज अगले चौराहे पर उनका…, सीएम योगी ने रैली में दी गैंगस्टरों को चेतावनी- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 27, 2024, 2:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर कोई राज्य में महिलाओं और व्यापारियों को परेशान करने की हिम्मत करता है, तो “यमराज” अगले चौराहे पर उनका इंतजार कर रहे होंगे। गाजीपुर में एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा कि जो गैंगस्टर कभी खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाते थे, उन्हें उत्तर प्रदेश का बुलडोजर रौंद रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि सुरक्षा और कानून का शासन सुशासन की पहली शर्त है। योगी आदित्यनाथ ने ग़ाज़ीपुर के अलावा मिर्ज़ापुर, वाराणसी और गोरखपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

सीएम योगी ने क्या कहा?

यूपी सरकार हाल के वर्षों में कथित अपराधियों की संपत्तियों को ध्वस्त करने को लेकर विवादों में रही है और विपक्ष ने आदित्यनाथ सरकार पर मुसलमानों को निशाना बनाने का आरोप लगाया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, “कोई भी बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता। अगर कोई ऐसा करने की कोशिश करता है, तो ‘यमराज’ (मृत्यु के हिंदू देवता) अगले चौराहे पर उस व्यक्ति का इंतजार करते मिलेंगे।”

Border Security Force: BSF ने पंजाब में ‘हेक्साकॉप्टर’ ड्रोन को किया निष्क्रिय, 11 किलोग्राम ड्रग्स किया जब्त- Indianews

भगवान राम के भक्त हैं

उन्होंने कहा, “हम भगवान राम के भक्त हैं और जब तक हम पापियों को खत्म नहीं कर देते, हम चैन की सांस नहीं लेंगे।” मार्च में मारे गए गैंगस्टर-राजनेता मुख्तार अंसारी के स्पष्ट संदर्भ में, मुख्यमंत्री ने कहा, “यहां एक माफिया अपने काले कामों को छिपाने के लिए खुद को ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार से आता है। यह एक सफ़ेद झूठ है।” बता दें, ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान को 1947-48 के भारत-पाक युद्ध में बहादुरी के लिए महावीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

आपके वोटों से अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बना

सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, “आपके वोटों से अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बना, दुनिया भर में भारत का सम्मान बढ़ा, सीमाओं पर सुरक्षा मिली और विकास कार्य हुए। राजमार्गों के रूप में हर जगह विकास दिख रहा है।” लेकिन, जब वही वोट कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) को मिले, तो उन्होंने देश का सम्मान बेच दिया, आतंकवाद को बढ़ावा दिया, बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा को खतरे में डाल दिया, जबकि माफिया खुली जीप में बैठे (जाहिरा तौर पर मुख्तार का जिक्र कर रहे थे) अंसारी) ने हिंदुओं को भय और आतंक के माहौल में रखा।”

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के 6 चरण में 63.36% मतदान दर्ज किया गया, चरण 5 में 62.2% मतदान दर्ज- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शबाना आजमी ने की फिल्म Chandu Champion की प्रशंसा, कार्तिक बोले- ‘मुझे मेरी ईदी मिल गई’-IndiaNews
शुक्र, बुध, सूर्य की चाल से इन तीन राशियों में मचेगी खूब हलचल, जानें कौन सी राशि है शामिल- IndiaNews
फिल्म फ्लोप होने पर पार्टी देने वाले Ram Charan आखिर क्यों RRR की सफलता के बाद घर तक से नहीं निकले थे बाहर? जाने वजह-IndiaNews
Eid-Al-Adha 2024: Salman Khan ने सिकंदर की शूटिंग से पहले फैंस को ऐसे दी ईदी, तस्वीर शेयर कर कही ये बात -IndiaNews
T20 World Cup: भारत के लिए सेमीफाइनल का रास्ता नहीं होगा आसान, इन टीमों से होगा मुकाबला, देखें पूरा शेड्यूल- IndiaNews
Water crisis: नासिक में पानी के लिए अपनी जान जोखिम में डालती हैं महिलाएं, पांच सालों से गातार बनी हुई है पानी की समस्या ल-Indianews
इटली की सड़कों पर पापा Ranbir Kapoor का हाथ थामें घूमतीं नजर आई Raha, Alia Bhatt ने क्यूट फोटो की शेयर -IndiaNews
ADVERTISEMENT