Saturday, October 23, 2021
HomeनेशनलInflation Rate पेट्रोल-डीजल के बाद महंगे हुए सीएनजी-पीएनजी

Inflation Rate पेट्रोल-डीजल के बाद महंगे हुए सीएनजी-पीएनजी

दिल्ली में सीएनजी के दाम अब 49.76 रुपए प्रति किलोग्राम

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Inflation Rate पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ने के बाद अब सीएनजी व पीएनजी भी और महंगा हो गया है। आज सुबह छह बजे से राष्टÑीय राजधानी दिल्ली और यहां के निकटवर्ती शहर गुरुग्राम, गाजियाबाद, नोएडा व ग्रेटर नोएडा में सीएनजी और पीएनजी के लिए अब ज्यादा कीमत देनी होगी। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड के मुताबिक दिल्ली में सीएनजी की कीमत अब 49.76 रुपए प्रति किलोग्राम है, वहीं पीएनजी 35.11 रुपए प्रति एससीएम के लिए उपलब्ध होगा।

Inflation Rate जानिए पीएनजी की कीमत अब कहां कितनी

पीएनजी अब नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 34.86 रुपए प्रति एससीएम होगा। गुरुग्राम में पीएनजी की कीमत 33.31 रुपए प्रति एससीएम होगी। रेवाड़ी और करनाल में पीएनजी की कीमत 33.92 एससीएम होगी। मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में पीएनजी की कीमत 38.37 रुपए प्रति एससीएम होगी।

Inflation Rate इन शहरों में अब सीएनजी की कीमत

दिल्ली के एनसीटी में सीएनजी की कीमत 49.76 रुपए प्रति किलो होगी। नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी की कीमत 56.02 रुपए प्रति किलो होगी। गुरुग्राम में सीएनजी की कीमत 58.20 रुपए प्रति किलो होगी। रेवाड़ी में सीएनजी की कीमत 58.90 रुपए प्रति किलो होगी। करनाल और कैथल में सीएनजी की कीमत अब 57.10 प्रति किलोग्राम होगी। मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में सीएनजी की कीमत 63.28 किलोग्राम होगी। अजमेर, पाली और राजसमंद में सीएनजी की कीमत 65.02 रुपये प्रति किलो होगी

Inflation Rate पीएनजी की कीमत में यह करने पर मिलेगी 15 रुपए की छूट

आईजीएल ने ट्वीट में यह भी कहा है कि आईजीएल कनेक्ट मोबाइल ऐप से सेल्फ बिलिंग विकल्प का इस्तेमाल कर भुगतान करने वालों को पीएनजी की कीमत में 15 रुपए की छूट मिलेगी।

Also Read : Petrol and Diesel 3 रुपए लीटर और महंगा हो सकता है पेट्रोल और डीजल

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE