होम / पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत की रहस्‍यमयी मौत

पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत की रहस्‍यमयी मौत

Amit Gupta • LAST UPDATED : June 9, 2022, 4:27 pm IST

इंडिया न्‍यूज। नई दिल्ली Aamir Liaquat Death: पाकिस्‍तान के सांसद आमिर लियाकत की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई। आमिर 49 वर्ष के थे। वे अपने आवास पर बेहोशी की हालत में पाए गए थे। पाकिस्‍तानी सांसद की मौत पर उनके नौकरों ने बताया था कि कमरे के अंदर से चिखने की आवाजें आई थीं।

तीसरी पत्‍नी से तलाक को लेकर चर्चा में थे

पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत अपनी तीसरी बेगम दानिया शाह से लेकर को लेकर चर्चा में थे। बताते हैं कि दानिया ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। दानिया के मुताबिक आमिर उनसे मारपीट करते थे। वे ड्रग्स लेते थे और दानिया को उन्‍होंने कमरे में कैद करके रखा हुआ था। इसी आधार पर दानिया ने आमिर से तलाक मांगा था। वहीं आमिर की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

ये भी पढ़ें : 57 राज्‍यसभा सीटों में विधायकों का खेला

आमिर की मौत का अभी खुलासा नहीं

बताया जाता है कि जैसे ही कमरे से आवाजें आईं। नौकर उन्‍हें अस्‍पताल ले गए। वहां डॉक्‍रों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। यह भी आशंका है कि आमिर की मौत कार्डियक अरेस्‍ट से हुई हो। पाकिस्‍तान के नेशनल स्‍पीकर परवेज अशरफ ने उनकी मौत की पुष्टि की है। जिसके बाद सदन की कार्यवाही को शुक्रवार तक मुल्‍तवी कर दिया गया है।

अंदर से बंद था कमरे का दरवाजा

आमिर लियाकत के हाउस स्‍टाफ ने बताया कि जिस कमरे में आमिर थे, उसका दरवाजा अंदर से बंद था। जब हाउस स्‍टाफ ने आवाजें सुनने के बाद दरवाजा खटखटाया तो अंदर से किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं आई।

सीने में था दर्द

आमिर के यहां काम करने वाले लोगों का कहना है क‍ि आमिर परेशान थे। उन्‍होंने सीने में दर्द की भी शिकायत की थी। लियाकत के ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने एक दिन पहले उनके कमरे से चिल्लाने की आवाज सुनी थी।

ये भी पढ़े : सालार से मिले रॉकी भाई : बेंगलुरू में हुई पार्टी में एक साथ नजर आए प्रभास और यश, देखें पिक्स

ये भी पढ़े : शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ की ऑफिसियल फर्स्ट लुक आया सामने , देखें वीडियो

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.