होम / पूरी दुनिया में छा जाएगा अंधेरा…तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी, सुनकर कांप गई दुनिया

पूरी दुनिया में छा जाएगा अंधेरा…तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी, सुनकर कांप गई दुनिया

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 12, 2024, 8:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),  Predictions Of Alive Nostradamus: पूरा मिडिल ईस्ट इस वक्त जंग की आग में झुलस रहा है और इसका असर पूरी दुनिया में हो रहा है। हर दिन जो खबर आती है, उससे वर्ल्ड वॉर 3 की संभावना को बल मिल रहा है। अगर हम दुनिया में चल रहे युद्ध की बात करें तो एक तरफ रूस यूक्रेन की जंग और दूसरी तरफ इजरायल गाजा, लेबनान और ईरान के बीच जारी जंग ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। दुनिया दो हिस्सों में बंटी नजर आ रही है।

एक तरफ ईरान का साथ रूस दे रहा है तो दूसरी तरफ इजरायल के समर्थन में अमेरिका खड़ा है। उधर अगर हम रूस यूक्रेन युद्ध की बात करें तो अमेरिका यूक्रेन के समर्थन में खड़ा नजर आता है। ऐसे में कई एस्ट्रोलॉजर की भविष्यवाणी सामने आ रही है। इस बीच ब्राजील के भविष्यवक्ता अथोस सलोम की भी भविष्यवाणी सामने आई है।

‘लिविंग नास्त्रेदमस’ की चेतावनी से हिल गई पूरी दुनिया

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, अथोस सलोम को ‘लिविंग नास्त्रेदमस’ कहा जाता है। इनके मुताबिक तीसरा विश्व युद्ध इलेक्ट्रोमैग्नेटिक पल्स (EMP) तकनीक के बढ़ते प्रयोग के कारण हो सकता है। डेली मेल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, प्रमुख राष्ट्र तकनीकी व्यवधान पैदा करने की क्षमता रखते हैं, जिसकी वजह से ये युद्ध वास्तविकता में बदल सकती है। सोशल मीडिया पर उनकी भविष्यवाणी को काफी सही माना जाता है। इसकी असल वजह ये हैं कि, उनकी पिछली भविष्यवाणियां ज्यादातर सही साबित हुई हैं। जिनमें माइक्रोसॉफ्ट के ग्लोबल आउटेज, कोरोनावायरस महामारी और एलन मस्क के ट्विटर अधिग्रहण जैसी घटनाएं शामिल थीं।

इस एक शर्त पर रखा था हनुमान जी ने महाभारत में कदम…अगर न होते युद्ध में सम्मिलित तो आज कुछ और ही होती इसकी कहानी?

ईरान और इजरायल के बीच किसका हो रहा इस्तेमाल

ईरान और इजरायल के बीच जारी तनाव के बीच सलोम का मानना है कि, ईरान और इज़राइल दोनों देश भविष्य में आर्टिफिशेयल इंटिलेजेंस का अपने सैन्य रणनीतियों में ज्यादा प्रयोग करते हुए नजर आ सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी चेताया है कि, AI शांति बनाए रखने के लिए इस्तेमाल हो सकता है, लेकिन अगर इसका गलत इस्तेमाल किया गया तो यह संघर्ष में और इस इजाफा कर सकता है और यह स्थिति दुनिया को एक बड़े युद्ध की दहलीज पर लाकर खड़ा कर सकता है।

बिना खर्चा किये चाहिए बिजली? सरकार दे रही है ऐसा ऑफर, अभी लपक लें वरना लग जायेगी लम्बी लाइन

अगर इनकी भविष्यवाणी की बात करें तो अमेरिका, रूस, चीन, और उत्तर कोरिया जैसे देशों में EMP तकनीक का बढ़ता इस्तेमाल खासकर एक बड़े खतरे के संकेत दे रहे हैं। अगर हम उनकी भविष्यवाणी पर भरोसा करें तो,तीसरे विश्व युद्ध में EMP का इस्तेमाल किया जा सकता है, जिससे तीन दिनों तक पूरी दुनिया में अंधकार जैसे हालात पैदा हो सकते हैं। इसकी वजह से पूरी दुनिया में इलेक्ट्रॉनिक ढांचे ठप हो सकते हैं, जिससे समाज ढह सकता है और दुनिया के अलग-अलग देशों में अराजकता फैल सकती है।

जब आखिरी सांसे गिन रहा था रावण, तब लक्ष्मण को उसके पास भगवान राम ने भेजा, जानें इसके पीछे क्या थी बड़ी वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.