होम / Amazing कोरोना का टीका लगवाया और मिल गए 7.4 करोड़ रुपए

Amazing कोरोना का टीका लगवाया और मिल गए 7.4 करोड़ रुपए

Amit Sood • LAST UPDATED : November 8, 2021, 12:17 pm IST

इंडिया न्यूज, सिडनी।
Amazing पिछले लगभग 2 वर्ष हो चुके हैं कि कोरोना महामारी ने पूरे विश्व को किसी ने किसी तरह अपने आगोश में जरूर लिया है। कोरोना वायरस न फैले इसको लेकर विश्वभर में कई तहर के टीकाकरण अभियान चलाए जा रहे हैं। अभी भी ऐसे लोग हैं जो वैक्सीन को लेकर जागरूक नहीं हैं।
कोविड-19 महामारी से बचना है तो टीकाकरण जरूरी है। इस तरह का संदेश लगभग हर देश की सरकार अपने नागरिकों को दे रही है और उन्हें तरह-तरह से जागरूक भी कर रही है। अब आपको जानकर हैरानी भी होगी कि टीका लगवाने से पैसों की बौछार भी हो सकती है।

टीकाकरण में लॉटरी ने बदल दी जिंदगी (Amazing)

जी हां! एक युवती ने कोरोना का टीका लगवाया तो उसके पास छप्पर फाड़कर पैसों की बारिश हुई और उसे कुल 7.4 करोड़ रुपए का इनाम मिला। टीकाकरण अभियान में आॅस्ट्रेलिया की सरकार ने द मिलियन डॉलर वैक्स अलायंस लॉटरी सिस्टम शुरू किया, जिसमें जोआन झू नाम की युवती के हाथ एक मिलियन डॉलर की लॉटरी लगी, जो भारतीय करेंसी में करीब 7.4 करोड़ रुपए के बराबर है। जोआन उन लाखों आॅस्ट्रेलियंस में से एक हैं, जिन्होंने सरकार के अनुरोध पर कोरोना का टीका लगवाया और लकी ड्रॉ में वह करोड़पति बन गर्इं।

लाखों लोग हुए थे लकी ड्रॉ में शामिल (Amazing)

बता दें कि लकी ड्रॉ में करीब 30 लाख लोग शामिल हुए थे, जिनमें एक महिला जोआन भी शामिल थीं। लकी ड्रॉ का चेक मिलने के बाद जोआन ने घरवालों के लिए तोहफे खरीदने और भविष्य के लिए निवेश की योजना शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि अगर चाइनीज न्यू ईयर के लिए बॉर्डर खुलते हैं तो मैं अपने परिवार के साथ फर्स्ट क्लास के टिकट पर हवाई यात्रा करना चाहती हूं और फाइव स्टार होटल बुक करूंगी।

Also Read : Chennai Rains Update 11 तक भारी बारिश, रेड अलर्ट जारी

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

Amazing

लेटेस्ट खबरें