होम / Ambassador Naor Gillon: इंडिया का पाक टीम पर जीत के बाद इजरायली राजदूत का पाकिस्तान पर तंज, कहा- 'अपनी जीत को हमास को समर्पित नहीं कर पाये'

Ambassador Naor Gillon: इंडिया का पाक टीम पर जीत के बाद इजरायली राजदूत का पाकिस्तान पर तंज, कहा- 'अपनी जीत को हमास को समर्पित नहीं कर पाये'

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 15, 2023, 12:02 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ambassador Naor Gillon: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बड़ी जीत के बाद ही भारतीय टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। जिसके बाद इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन ने शनिवार (14 अक्टूबर) को पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने पाकिस्तानी टीम पर तंज भी कसते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, हार के बाद पाकिस्तान अपनी जीत हमास को समर्पित नहीं कर पाया।

भारत के जीत पर इजरायली राजदूत ने जताई खुशी

नाओर गिलोन कहते हैं कि, “हमें खुशी है कि क्रिकेट विश्वकप 2023 में खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच में भारत विजयी हुआ है और पाकिस्तान अपनी जीत हमास के आतंकवादियों को समर्पित नहीं कर पाया। मैच के समय हमारे भारतीय मित्रों ने पोस्टर दिखाकर इजरायल के साथ अपनी एकजुटता को दिखाया इससे हम बेहद भाव विभोर हैं।”

राजदूत अपनी पोस्ट में एक तस्वीर को भी शेयर की है, जिसमें यह नजर आ रहा है कि, एक शख्स को पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की तस्वीर दिखा रहा है। साथ ही पोस्टर पर लिखा है कि भारत आतंकवाद के खिलाफ जारी जंग में इजरायल के साथ खड़ा है।

भारत ने पाकिस्तान को विश्वकप में 8वीं बार दिया मात

गुजरात के अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आज विश्वकप के मैच में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया है। भारत ने उसे एक तरफा मैच में 7 विकेट से करारा जवाब दिया है। इसके साथ ही टीम इंडिया ने पाकिस्तान को विश्वकप में 8वीं बार मात दी है।

रिजवान ने किया था फलस्तीन को समर्थन

वहीं बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान ने श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान को मिली जीत को फलस्तीनी नागरिकों को समर्पित किया था। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा था कि, “यह गाजा में हमारे भाइयों और बहनों के लिए था। जीत में योगदान देकर हम खुश हैं। इसे आसान बनाने के लिए पूरी टीम साथ ही विशेष रूप से अब्दुल्ला शफीक और हसन अली को श्रेय जाता है। शानदार मेहमान नवाजी और समर्थन के लिए हैदराबाद के लोगों का बहुत आभारी हूं।”

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.