होम / तुर्की में खुद मौत बनकर आई महिला आतंकवादी, लीक हो गया असली चेहरा, खौफनाक वीडियो देखकर कांप गए दुनिया भर के ताकतवर नेता!

तुर्की में खुद मौत बनकर आई महिला आतंकवादी, लीक हो गया असली चेहरा, खौफनाक वीडियो देखकर कांप गए दुनिया भर के ताकतवर नेता!

Subham Srivastava • LAST UPDATED : October 24, 2024, 1:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ankara Attack : बुधवार को तुर्की में हुए आतंकी हमले ने सभी को हिला कर रख दिया है। हमला राजधानी अंकारा में स्थित रक्षा कंपनी तुर्की एयरोस्पेस इंडस्ट्रीज के मुख्यालय पर किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक इस हमले में 10 लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है। राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की और इसे ‘घृणित आतंकवादी हमला’ बताते हुए इसकी निंदा की है। तुर्की एयरोस्पेस इंडस्ट्रीज के मुख्यालय पर हुए इस हमलें में तीन आतंकियों के शामिल होने की खबर सामने आ रही है। तुर्की के सुरक्षाबलों ने तीनों हमलावरों को मार गिराया है। इस हमलें की जिम्मेदारी PKK ने ली है। जिन लोगों ने मुख्यालय पर हमला किया है उनमें से एक महिला हमलावर भी थी।

महिला हमलावर का नाम आया सामने!

तुर्की एयरोस्पेस इंडस्ट्रीज के मुख्यालय पर हुए हमलें में कई लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है। सुरक्षाबलों ने सभी हमलावरों को मार गिराया है। लेकिन अब उन तीन हमालावरों में से एक महिला हमलावर को लेकर एक्स पर पोस्ट किया जा रहा है। एक्स पर @PrakashD22 यूजर ने एक पोस्ट में उस महिला हमलावर का नाम फराह करीम बताया है। पोस्ट में एक फोटो भी शेयर की गई है। फिलहाल आधिकारिक तौर पर इसको लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। इंडिया टीवी इस पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है।

हमले का वीडियो हो रहा वायरल

तुर्की में हुए हमलें का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग काले कपड़े पहने, बैग लिए और असॉल्ट राइफलों से गोलियां चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक दुसरे वीडियो में सरकारी कंपनी के मुख्यालय में एक बड़ा विस्फोट भी दिखाया गया। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि हमलावरों ने हमले को अंजाम देने के लिए उसका वाहन लेने से पहले कैब चालक की हत्या कर दी।

PM Modi को 2 दोस्तों के साथ देखकर क्यों कांप रहा अमेरिका? सच हो गया डरावना सपना, पहली बार दुनिया में होगा बड़ा खेला

कुर्दिश उग्रवादी संगठन पीकेके ने दिया घटना को अंजाम!

तुर्की के आंतरिक मंत्री अली येरलिकाया ने कहा कि यह “बहुत संभव है” कि इसे कुर्दिश उग्रवादियों ने अंजाम दिया हो। जिस तरह से यह कार्रवाई की गई, वह संभवत पीकेके से जुड़ी है। वहीं देश के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन उस वक्त रूस में थे। उन्होंने इसे तुर्की के रक्षा उद्योग पर जघन्य हमला बताया है।

इस मुस्लिम देश में मुसलमानों को ही नहीं मिली एंट्री, जमीन छूने भी नहीं दी, भयंकर ‘श्राप’ की वजह से हुआ ये कांड?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.