Tuesday, May 24, 2022
HomeInternationalKFC के खिलाफ हुआ एक और मामला दर्ज , KFC Chicken Bucket...

KFC के खिलाफ हुआ एक और मामला दर्ज , KFC Chicken Bucket में चार पीस पाकर महिला ने पुलिस को की कॉल

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Another Case Registered Against KFC: लोगो को हैरान कर देने वाले मामले अक्सर सामने आते रहते है। कुछ लोग सुर्खियों के लिए भी ऐसा करते है। ऐसा ही एक और वाक्या सामने आया है। एक महिला ने पुलिस में कॉल कर KGF के खिलाफ शिकायत लगायी। जिसमे महिला का कहना था की उसे चिकन बकेट में सिर्फ चार पीस दिए गए। ये कुछ ऐसे मामला था जिसमे पुलिस भी क्या ही करती।

मामला अमेरिका से है जहा महिला ने पुलिस को फ़ोन लगा कहा- ‘मुझे चिकन के केवल चार टुकड़े मिले हैं, मुझे मेरा पूरा चिकन चाहिए.’ महिला के अनुसार Ohio के KFC रेस्तरां से चिकन आर्डर किया जिसमे उसे चार पीस मिले जबकि उसने आठ पीस की पेमेंट की थी। महिला की बात सुन इमरजेंसी कॉल पर व्यक्ति ने उसे बताया की ये सिविल मैटर है। इसमें वह बहुत कुछ नहीं कर सकता। इसके बाद उसने महिला को रेस्तरां के मालिक से बात करने की सलाह दी। महिला ने इसके बाद सीनियर पुलिस अफसर से बात करने की पेशकश की इसके बाद ऑफिसर ने महिला को कहा की Euclid Police आपकी इस मामले में मदद नहीं कर सकती।

यूएस डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस ऑफ कम्युनिटी ओरिएंटेड पुलिसिंग सर्विसेज (COPS) के अनुसार, 911 पर कॉल कर परेशान करना एक दंडनीय अपराध है, जिसके लिए जुर्माना या जेल की सजा भी हो सकती है।

ये भी पढ़े : Shanaya Kapoor ने शेयर की Hot Pic, जाने क्या लिखा अपने फैंस के लिए

ये भी पढ़े : Akhil Akkineni ने शेयर की Muscular Body की तस्वीर, अपनी नई स्पाई थ्रिलर एजेंट फिल्म के लिए कर रहे है तैयारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular