होम / एफिल टॉवर के सामने ब्राजील की मॉडल ने कराया बिकिनी में फोटोशूट, सोशल मीडिया पर आया भूचाल

एफिल टॉवर के सामने ब्राजील की मॉडल ने कराया बिकिनी में फोटोशूट, सोशल मीडिया पर आया भूचाल

Rizwana • LAST UPDATED : November 7, 2022, 12:34 pm IST

(इंडिया न्यूज़): फ्रांस में ब्राजील की दो मॉडलों के फोटोशूट से बवाल मच गया है। इन मॉडलों के वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्‍होंने एफिल टॉवर के सामने अपने कपड़े उतार दिए। इन मॉडल्‍स की पहचान गैब्रिला वेरसिआनी और गबिली के रूप में हुई है। पेरिस में अर्द्धनग्‍न दिखाई देने के बाद पुलिस वहां पहुंच गई और उन्‍हें तत्‍काल कपड़े पहनने के लिए कहा। ये मॉडल अपने बिकिनी बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए आई थीं।

यह घटना 31 अक्‍टूबर की बताई जा रही है। ब्राजीलियाई मॉडलों ने जब इस घटना के वीडियो और तस्‍वीरों को इंस्‍टाग्राम पेज पर डाला तो सोशल मीडिया पर तूफान मच गया। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि ये लड़कियां अपने लंबे काले कोट को उतार रही हैं और वहीं एक अन्‍य मॉडल ने ऐसा ब्‍लेजर पहना है जिससे उसके शरीर का निचला हिस्‍सा दिखाई दे रहा है। फ्रांस की शान एफिल टॉवर के सामने हुई इस घटना के समय ये मॉडल चारों तरफ से पर्यटकों और परिवारों से घिरी हुई थीं।

मॉडल्‍स की इस हरकत को देखते हुए एक महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंची और उसने उन्‍हें अपने शरीर को ढंकने के लिए कहा। इस पूरे मामले का वीडियो बनाने वाली एक ब्राजीलियाई महिला वेनेसा लोपेज ने अपने फॉलोवर्स से खुलासा किया कि उन्‍हें लगभग अरेस्‍ट कर लिया गया होता क्‍योंकि हम बिकिनी का प्रचार कर रहे थे और फ्रांस की पुलिस ने कहा कि वे ऐसा नहीं कर सकती हैं। हमने उन्‍हें बताया कि यह बिकिनी है और इसका बिजनस करते हैं।

वेनेसा को पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक पर्यटन स्‍थल के सामने अर्द्धनग्‍न तस्‍वीर लेना कानून के खिलाफ है। वहीं ब्राजीलियाई मॉडल्‍स की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और उन्‍हें इस हरकत के लिए शर्म आनी चाहिए। वहीं अन्‍य लोगों ने कहा कि महिला मॉडल्‍स ने अपनी सीमा रेखा को पार कर लिया है। एक यूजर ने कहा कि अगर आप अपने ब्रांड का प्रचार करना चाहती थीं कि तो आपको किसी कैरेबियाई देश जाना चाहिए था या फिर स्विमिंग पूल में जाना चाहिए था। वहीं कुछ यूजर ने इन मॉडल का समर्थन भी किया।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.