होम / Donald Trump Trial: ट्रंप के बचाव में जौन रोज के भाषण पर उनके बेटे ने दिया मजेदार रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल-Indianews

Donald Trump Trial: ट्रंप के बचाव में जौन रोज के भाषण पर उनके बेटे ने दिया मजेदार रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 5, 2024, 12:31 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Donald Trump Trial: डोनाल्ड ट्रंप को लेकर टेनेसी के प्रतिनिधि जॉन रोज के कैपिटल हिल में ट्रंप का बचाव करते हुए हाल ही में दिए गए भाषण की एक क्लिप वायरल हो गई है। हालांकि रोज के बचाव ने ध्यान आकर्षित नहीं किया बल्कि, उनके बगल में बैठे एक बच्चे दर्शक ने अपनी चंचल हरकतों से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। जानकारी के लिए बता दें कि सी-स्पैन कैमरों के लिए इस युवा के चंचल व्यवहार ने सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया और उसके बाद से उसकी प्रतिक्रियाएं वायरल हो गई हैं।

रिपब्लिकन पार्टी के राजनेता ने डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में एक भावुक भाषण दिया, जिन्हें व्यावसायिक रिकॉर्ड में हेराफेरी करने से संबंधित 34 गंभीर आरोपों में दोषी पाया गया था। भाषण सुचारू रूप से चला, लेकिन नेता के 6 वर्षीय बच्चे ने मज़ेदार चेहरे बनाकर कुछ मनोरंजन किया। जैसे ही कैमरा नेता के पीछे बैठे बच्चे पर केंद्रित हुआ, वह मुस्कुराया, पूरी तरह से सामने आया और अपनी 5 मिनट की प्रसिद्धि का आनंद लिया।

कांग्रेसी जॉन रोज़ ने अपना भाषण जारी रखा, पर्दे के पीछे की घटनाओं से बेखबर, जबकि उनके छह वर्षीय बेटे ने लाइमलाइट का आनंद लिया। वह अक्सर अपनी आँखें घुमाता था, अजीब चेहरे बनाता था, अपनी जीभ बाहर निकालता था, अपने पिता के कंधे पर देखता था, और हाथ के इशारे करता था। कांग्रेसी ने आखिरकार युवा व्यक्ति से कैमरे के लिए मुस्कुराने के लिए कहा।

न केवल इंटरनेट, बल्कि प्रतिनिधि रोज़ ने भी वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देने के लिए एक पल लिया और कहा, “मेरे बेटे गाइ को अपने छोटे भाई के लिए कैमरे पर मुस्कुराने के लिए कहने के लिए मुझे यही सजा मिली है,” अपने दूसरे 3 वर्षीय बेटे सैम का जिक्र करते हुए।” एपी के अनुसार, बच्चे ने सांसद के साथ सप्ताह बिताया और हाल ही में किंडरगार्टन पूरा किया। प्रतिनिधि रोज़ के सबसे छोटे बेटे तीन वर्षीय सैम और उनकी पत्नी चेल्सी कथित तौर पर टेनेसी लौट आए हैं।

डोनाल्ड ट्रम्प के हश मनी ट्रायल अपडेट

संभावित रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार, जो अब एक दोषी अपराधी हैं, को वयस्क फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ-साथ उनके पूर्व वकील और फिक्सर माइकल कोहेन से जुड़े सात-सप्ताह के हश मनी ट्रायल में दोषी पाया गया, जिन्होंने अपने पूर्व बॉस के खिलाफ गवाही दी थी। रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन से ठीक पहले 11 जुलाई को ट्रम्प को सजा सुनाई जानी है, और उन्हें मौद्रिक दंड, परिवीक्षा या कारावास सहित परिणामों का सामना करना पड़ सकता है। सजा के बावजूद, ट्रम्प को अपने राष्ट्रपति अभियान को जारी रखने या संभावित रूप से राष्ट्रपति पद संभालने से प्रतिबंधित नहीं किया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.