होम / Effect Of Planet Mercury 2022: बुध की वजह से इन राशियों को करना पड़ेगा परेशानी का सामना

Effect Of Planet Mercury 2022: बुध की वजह से इन राशियों को करना पड़ेगा परेशानी का सामना

Sachin • LAST UPDATED : March 22, 2022, 4:57 pm IST

Effect Of Planet Mercury 2022

इंडिया न्यूज़ ,नई दिल्ली

Effect Of Planet Mercury 2022: वैदिक ज्योतिष के अनुसार बताया गया है जब कोई ग्रह परिवर्तन होता है तो मानव जीवन पर इसका गहरा असर पड़ता है।आपको बता दे की बुध ग्रह अब असत होने वाला है।

बुध ग्रह का संबंध व्यापार, संवाद, चतुरता व तर्क संवाद से होता है। बुध को बुद्धि का दाता माना गया है।इसलिए ग्रह गोचर का पूरा प्रभाव 12 राशियों पर पड़ेगा। कुछ ऐसी रशियन हैं जिनको ज्यादा संबल कर चलने की जरूरत है।

मेष राशि

बुध का अस्त होना बहुत कष्टकारी साबित होता है। बुध आपके 11वें भाव में अस्त हो गए है। जिसका असर आपकी इनकम पर पड़ेगा। आय सदनों में कमी आएगी और व्यापर में कम कमाई होगी।
बिजनेस में कोई डील फाइनल होते रूक सकते हैं । किसी भी खर्च से बचें या कम निवेश करें।(Effect Of Planet Mercury 2022)

वृषभ राशि

वृषभ राशि के दशम भाव में बुध अस्त हो गए हैं। जॉब व करियर का आभाव हो सकता है। नौकरी के नए अवसर आते ही छूट सकते हैं।कार्यस्थल पर आप पर काम का दवाब बढ़ सकता है। वरिष्ठ अधिकारियों के बारे में कहें तो आपको बहस से बचने की जरूरत है।

मिथुन राशि

बुध ग्रह का अस्त होना मिथुन राशि के लिए थोड़ा कष्टकारी हो सकता है। बुध देव आपकी राशि में नवम स्थान में गोचर करने वाले हैं। आपकी किस्मत इस समय में आपका साथ नहीं देगी। वैवाहिक जीवन में तनाव् उत्पन हो सकता है। आप को हर कार्य में सावदानी बरतनी चाहिये। इस दौरान किसी भी तरह की यात्रा करने से बचना चाहिए।(Effect Of Planet Mercury 2022)

Read More: Hair Care Tips: गर्मियों में करे बेजान बालों की देखभाल अपनाये ये टिप्स

Also Read: Terrorist Attack On Police In Jammu Kashmir : आतंकी हमले में पुलिसकर्मी जख्मी, सर्च आपरेशन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें