होम / Father Shoots Son: पाकिस्तान में बेटे ने फहराया इमरान खान की पार्टी का झंडा, पिता ने मारी गोली

Father Shoots Son: पाकिस्तान में बेटे ने फहराया इमरान खान की पार्टी का झंडा, पिता ने मारी गोली

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : January 24, 2024, 7:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Father Shoots Son: पाकिस्तान से एक दुखद घटना सामने आई है जिसमे एक अजीबो- गरीब घटना सामने आया है जहां पर एक पिता ने कथित तौर पर अपने बेटे की हत्या इस बात पर असहमति के बाद कर दी कि उनके घर पर किस राजनीतिक दल का झंडा लगाया जाना चाहिए। इस पर विवाद तब शुरू हुआ जब हाल ही में कतर से काम करके लौटे बेटे ने खैबर में पेशावर के बाहरी इलाके में अपने आवास पर पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी का झंडा फहराया।

गुस्से में पिता ने बेटे को मारी गोली

जिला पुलिस अधिकारी नसीर फरीद के अनुसार, “पिता ने अपने बेटे द्वारा घर पर पीटीआई का झंडा फहराने पर आपत्ति जताई, लेकिन बेटे ने इसे हटाने से इनकार कर दिया।” विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर पिता ने अपने 31 वर्षीय बेटे को गोली मार दी और फिर मौके से भाग गया। अस्पताल ले जाते समय बेटे ने दम तोड़ दिया।
एएफपी की रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस फिलहाल पिता की तलाश कर रही है, जिनका राष्ट्रवादी अवामी नेशनल पार्टी से जुड़ाव था और उन्होंने पहले अपना झंडा भी प्रदर्शित किया था। यह घटना पाकिस्तान में 8 फरवरी को होने वाले आगामी आम चुनावों को लेकर तनाव को उजागर करती है। देश में चुनावों में अक्सर हिंसा होती है, उम्मीदवारों को अक्सर इस्लामी बमबारी और बंदूक हमलों का निशाना बनाया जाता है।

कमांडर मोअज्जम जाह अंसारी ने क्या कहा

इस महत्वपूर्ण समय के दौरान सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, लगभग 5,000 अर्धसैनिक फ्रंटियर कांस्टेबुलरी (एफसी) बलों को अफगानिस्तान की सीमा से लगे उत्तर-पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में तैनात किया जाएगा। कमांडर मोअज्जम जाह अंसारी ने चुनावी प्रक्रिया के दौरान शांति और स्थिरता बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर देते हुए इस तैनाती की पुष्टि की।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.