होम / 'अभी बहुत बच्चा है'…Lawrence Bishnoi को धमकी दे रहे मुस्लिम शख्स की खुद ही निकल गई हवा, वीडियो के आखिर में डर के मारे रोने लगा

'अभी बहुत बच्चा है'…Lawrence Bishnoi को धमकी दे रहे मुस्लिम शख्स की खुद ही निकल गई हवा, वीडियो के आखिर में डर के मारे रोने लगा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 24, 2024, 5:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Lawrence Bishnoi :सोशल मीडिया पर आपको क्या देखने को मिल जाए, इसका आपको अंदाजा नहीं होता। कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो आपको उन्हें देखने पर मजबूर कर देते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो वाकई चौंकाने वाले होते हैं। हम आपके साथ दो ऐसे वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप कहेंगे कि आखिर ये बंदा करना क्या चाहता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सोशल मीडिया वीडियो क्रिएटर लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देते हुए वीडियो बनाता है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स कहता है, तो लॉरेंस सुनो, तुम अभी बच्चे हो। जिस समंदर में तुम तैर रहे हो, है न? हम उस समंदर के तैराक और शार्क थे। तुम्हें मौत से डर नहीं लगता बिश्नोई? तुमने 17 और 18 साल के बच्चों के साथ गैंगवार सीख लिया है। सुनने में आया है कि तुम्हारे साथ एक हजार से ज्यादा लोग हैं। तुम्हें पता है मेरे गैंग में कितने लोग हैं?

अब मैं वीडियो नहीं बनाऊंगा

इसके बाद युवक हंसने लगता है। इस वीडियो में एक और वीडियो क्लिप है। इस धमकी भरे वीडियो के बाद युवक दूसरे वीडियो में कहता है कि मैं अब वीडियो नहीं बनाऊंगा. वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह युवक डरा हुआ है और किससे डरा हुआ है यह कहा नहीं जा सकता. हालांकि वीडियो की सच्चाई की पुष्टि इंडिया न्यूज नहीं करता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Guru (@viralinsects)

वीडियो वायरल

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उसने लिखा कि देखिए कैसे लोग पहले रोते हैं और जब रैली में जाते हैं तो रोने लगते हैं. ये मियां भाई अब रो रहे हैं. लगता है इन्हें अपनी खुराक मिल गई है. आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया से लेकर हर जगह लॉरेंस बिश्नोई की चर्चा हो रही है.

इस्लामिक दुनिया का खलीफा बनने का सपना, नहीं रोक पाए अपने देश की तबाही, कट्टरता सुनकर कांप जाएगी इंसानियत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.