होम / Husky Attack: हस्की ने 6 सप्ताह के बच्चे पर किया हमला, शोकाकुल परिवार ने बच्चे के अंग दान करने का किया फैसला- Indianews

Husky Attack: हस्की ने 6 सप्ताह के बच्चे पर किया हमला, शोकाकुल परिवार ने बच्चे के अंग दान करने का किया फैसला- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : June 1, 2024, 11:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Husky Attack: टेनेसी के नॉक्सविले में एक परिवार अपने 6 सप्ताह के बेटे की मौत का शोक मना रहा है, जिसे उसके पालने में सोते समय उनके हस्की ने बुरी तरह घायल कर दिया था। हमले के लगभग एक सप्ताह बाद गुरुवार को शिशु की मृत्यु हो गई, जिससे उसे जानलेवा चोटें आईं, जिसमें मस्तिष्क में रक्तस्राव और मस्तिष्क में सूजन शामिल है।

क्या है पूरा मामला?

बच्चे की माँ क्लो मंसूर ने अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा, “उसकी माँ बनना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान और सबसे अच्छी बात है जो मैंने कभी की है।” परिवार के पास आठ साल से एक और कुत्ते के साथ-साथ एक कुत्ता था, और इस घटना से पहले दोनों में से किसी ने भी आक्रामकता के कोई लक्षण नहीं दिखाए थे, जिससे हमला “पूरी तरह से बिना उकसावे के” हो गया। अपने दिल टूटने के बीच, शिशु के माता-पिता, मार्क और क्लो ने जरूरतमंद अन्य बच्चों की मदद के लिए अपने बेटे के अंग दान करने का फैसला किया है। इस निस्वार्थ कार्य ने उन्हें विनाशकारी शोक प्रक्रिया के दौरान कुछ सांत्वना प्रदान की है।

European Union: यूरोपीय संघ ने उत्तर कोरिया पर क्यों लगाया प्रतिबंध? जानें पूरा मामला-Indianews

क्लो मंसूर ने WVLT के साथ अपने विचार साझा किए, हर पल को संजोने के महत्व पर जोर दिया, यहां तक ​​कि चुनौतीपूर्ण भी। क्लो मंसूर ने कहा, “वास्तव में किसी भी चीज़ को हल्के में न लें, भले ही वह एक ऐसा पल हो जिसमें आप परेशान हों या निराश हों। वे सभी छोटे-छोटे पल अभी भी बहुत अद्भुत हैं।” परिवार प्रार्थना और समर्थन की मांग कर रहा है क्योंकि वे अपने नुकसान से निपटने की इस आजीवन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। नॉक्स काउंटी शेरिफ का कार्यालय वर्तमान में घटना की जांच कर रहा है, और कुत्ते को एक पशु आश्रय में ले जाया गया है। कुत्ते का भविष्य और किसी भी संभावित आरोप का अभी तक निर्धारण नहीं किया गया है।

Pakistan: ‘विस्फोट की आवाज सुनाई दी’, पाकिस्तानी एयरलाइंस के हज विमान की सऊदी अरब में आपात लैंडिंग- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.