होम / इमरान खान की एक्स बीवी रेहम ने की तीसरी निकाह, अपने से 13 साल छोटे शहजादे पर आया दिल

इमरान खान की एक्स बीवी रेहम ने की तीसरी निकाह, अपने से 13 साल छोटे शहजादे पर आया दिल

Suman Saurabh • LAST UPDATED : December 23, 2022, 7:59 pm IST

(इंडिया न्यूज) पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की एक्स बीवी रेहम खान अपनी तीसरी निकाह रचा रही है। रेहम का अपने से 13 साल छोटे मिर्जा बिलाल पर दिल आ गया। दोनों एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय से थे।

रेहम खान ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की है। बताया जाता है कि पूर्व पीएम इमरान खान से रिश्ता टूटने के बाद से रेहम अमेरिका में ही रह रही थी। मिर्जा से उनकी वहीं मुलाकात हुई थी, दोनों ने वहीं एक छोटा सा समारोह कर शादी की है।

कौन हैं मिर्जा बिलाल? 

आपको बता दें कि मिर्जा बिलाल मूल रूप से पाकिस्तान के रहने वाले हैं। वह काफी लम्बे समय से अमेरिका व्यापार जगत में काम कर रहें हैं। जानकारी हो कि बिलाल की भी यह पहली शादी नहीं है। इससे पहले बिलाल की दो शादियां हो चुकी है। वह एक बच्चे के पिता भी हैं। बिलाल पहले पेशे से मॅाडल थे, जिसके बाद उन्होंने कॅारपोरेट जगत में कदम रखा है।

2015 में रेहम और इमरान खान की हुई थी तलाक 

ब्रिटिश मूल की टेलीविजन प्रजेंटर रेहम खान ने क्रिकेटर इमरान खान के साथ काफी लम्बे वक्त तक साथ रही है। साल 2015 में दोनों के बीच दूरियां बढ़ने के बाद रिश्ते टूट गए, तब से लेकर रेहम एक भरोसेमंद जीवनसाथी की तलाश में थी। उन्होंने साझा किए अपने पोस्ट में लिखा है “ आखिरकर मुझे वो इंसान मिल गया जिस पर भरोसा कर सकूं”।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.