होम / Indian Student Missing: लंदन में भारतीय छात्र लापता, बीजेपी नेता ने ट्विट कर दी जानकारी

Indian Student Missing: लंदन में भारतीय छात्र लापता, बीजेपी नेता ने ट्विट कर दी जानकारी

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 17, 2023, 2:13 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Indian Student Missing: यूनाइटेड किंगडम के लॉफबोरो विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला जीएस भाटिया नाम का एक भारतीय छात्र 15 दिसंबर से लंदन से लापता है। इस बात की जानकारी बीजेपी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी। इसके साथ ही उन्होंने विदेश मंत्री एस जयशंकर से इस मामले में मदद करने की अपील की है।

मनजिंदर सिरसा के मुताबिक- “जीएस भाटिया को आखिरी बार 15 दिसंबर को पूर्वी लंदन के कैनरी व्हार्फ़ में देखा गया था।” उन्होंने लॉफबोरो विश्वविद्यालय और भारतीय उच्चायोग से भी उन्हें ढूंढने के प्रयास में शामिल होने का आग्रह किया है। सिरसा ने एक्स पर भाटिया का निवास परमिट और कॉलेज पहचान पत्र भी पोस्ट किया। बीजेपी नेता ने लोगों से इस खबर को अधिकसे अधिक शेयर करने को कहा और भारतीय छात्र के बारे में कोई भी जानकारी देने के लिए दो संपर्क नंबर साझा किए।

मनजिंदर सिरसा ने किया ट्विट

मनजिंदर सिरसा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया, “जीएस भाटिया, लॉफबोरो विश्वविद्यालय का छात्र, 15 दिसंबर से लापता है। आखिरी बार कैनरी घाट, पूर्वी लंदन में देखा गया था। @DrSजयशंकर जी का ध्यान आकर्षित करते हुए हम @lborouniversity और @HCI_London से उसे ढूंढने के प्रयासों में शामिल होने का आग्रह करते हैं। आपका सहायता महत्वपूर्ण है। कृपया साझा करें और संदेश फैलाएं।”

पिछले महीने एक छात्र की लाश मिली 

बता दें कि पिछले महीने की शुरुआत में भारतीय छात्र मितकुमार पटेल, जो नवंबर में ब्रिटेन में लापता हो गया था। लंदन के टेम्स नदी में उसकी लाश मिली थी। मितकुमार पटेल सितंबर महीने में हाई एजुकेशन के लिए ब्रिटेन पहुंचे थे, और 17 नवंबर को उनके लापता होने की सूचना मिली थी।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT