होम / Israel-Palestine War: इस्राइल राजदूत नाओर की चेतावनी, कहा- आतंकवादियों को गंभीर परिणामों का करना पड़ेगा सामना

Israel-Palestine War: इस्राइल राजदूत नाओर की चेतावनी, कहा- आतंकवादियों को गंभीर परिणामों का करना पड़ेगा सामना

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 9, 2023, 1:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Israel-Palestine War: इस्राइल के लिए ये दिन अत्यधिक कष्टों से भरा चल रहा है। जहां आतंकी हमलों से जूझ रहे इस्राइल के सामने ज्यादा रास्ते भी नजर नहीं आ रहे है। इसी बीच इस्राइल के राजदूत नाओर गिलॉन का क्रोध सामने आया है। जहां नाओर ने इस्राइल पर हो रहे हमले में इरान का हाथ बतातें हुए आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि, ईरान इस्राइल पर हमास के हमले का समर्थन कर रहा है और विद्रोही गुट को गोला बारूद की आपूर्ति कर रहा है। इन कार्रवाइयों में शामिल आतंकवादियों को गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ेगा।

ईरान पर आरोप

(Israel-Palestine War)

आगे अपने क्रोध को ईरान पर व्यक्त करते हुए गिलॉन ने कहा कि,इस्राइल इस संभावना से इनकार नहीं करेगा कि ईरान हमले में आतंकवादी समूह की सहायता कर सकता है। ‘आतंकवादी बहुत बड़ी कीमत चुकाने जा रहे हैं। हम अपनी गति से, अपनी पसंद के अनुसार काम करेंगे, जिस तरह से हम चाहते हैं। इसके साथ ही कहा कि, हमास नागरिक आबादी को ढाल के रूप में इस्तेमाल कर रहा है और खुद को पीड़ित के रूप में दिखा रहा है। गिलॉन ने कहा, हम हमास का इतिहास जानते हैं। अब वे नागरिक आबादी के पीछे छिपना शुरू कर देंगे। अब उनके पास पीछे छिपने और खुद को पीड़ित के रूप में पेश करने के लिए इस्राइली बंधक भी हैं। यह हमेशा से एक मुद्दा है।

एक नजर

जानकारी के लिए बता दें कि, एक प्रेस वार्ता के दौरान राजदूत गिलॉन नाओर ने कहा कि, इस्राइल अपनी शर्तों पर अपनी गति से और जिस तरह से उचित समझेगा, जवाब देगा। यह साफ है कि ईरान इसमें शामिल है। हम हथियारों के प्रशिक्षण और आपूर्ति की बात लेकर निश्चित हैं। मैं इस हमले को आयोजित या व्यवस्थित करने में मदद की बात से इनकार नहीं कर सकता। अब यह कोशिश की जा रही है कि इस्राइल का ध्यान खींचने के लिए उत्तरी सीमा को गर्म किया जाए।

ये भी पढ़े 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT