Wednesday, May 18, 2022
HomeInternationalIsraeli Terrorist Attack : इस्लामिक स्टेट ने ली इजरायल के हदेरा में...

Israeli Terrorist Attack : इस्लामिक स्टेट ने ली इजरायल के हदेरा में आतंकी हमले की जिम्मेदारी, दो पुलिसकर्मियों की मौत

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
Israeli Terrorist Attack :
लंबे समय बाद एक बार फिर इजरायल पर आतंकी हमला हुआ है। आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने इजरायल के हदेरा में हमला किया है। जिसमें दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। वहीं यह हमला ऐसे समय में किया गया जब अरब देशों के विदेश मंत्री इजरायल के दौरे पर हैं।

इस्लामिक स्टेट ने ली हमले की जिम्मेदारी Israeli Terrorist Attack

रअसल इस्लामिक स्टेट के दो बंदूकधारियों ने हदेरा की हर्बर्ट सैमुएल स्ट्रीट पर गोलीबारी कर दी थी, जिसमें दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। कहा जा रहा है कि अरब मूल के अज्ञात बंदूकधारियों ने यह अटैक किया है, लेकिन इसकी जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट ने ली है।

पुलिसकर्मियों की मौत पर क्या बोले इजरायल के प्रधानमंत्री?

वहीं इजरायल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट ने इस हमले में पुलिसकर्मियों की मौत पर दुख जताते हुए निंदा की है। बेनेट ने कहा कि यह हमला ऐसे समय में किया गया जब अमेरिका के विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन भी इजरायल में ही थे। उन्होंने हमले के बाद बेनेट से मुलाकात की और इसकी निंदा की। इस दौरान 4 अरब देशों के विदेश मंत्री भी इजरायल में थे। इनमें मोरक्को, मिस्र, यूएई और बहरीन के विदेश मंत्री शामिल थे।

इजरायल की सुरक्षा को अभेद माना जाता था : ब्लिंकन Israeli Terrorist Attack

वहीं इस घटना के बाद ब्लिंकन ने ट्वीट कर कहा है कि इजरायल के हदेरा में हुए आतंकवादी हमले की हम निंदा करते हैं। समाज में इस तरह की हिंसा की कोई भी जगह नहीं है।

इजरायल की सुरक्षा को अभेद माना जाता रहा है और आमतौर पर इस तरह के आतंकी हमले वहां नहीं होते हैं। इससे पहले 2017 में इजरायल में एक आतंकी हमला हुआ था, जिसमें किसी की मौत नहीं हुई थी। Israeli Terrorist Attack

Read More : New Chief Minister Of Goa : शपथ ग्रहण करते ही गोवा के नए सीएम ने की बड़ी घोषणा, जानिए क्या दिया जाएगा मुफ्त?

Read Also : Kejriwal Targeted The BJP : 32 साल में भाजपा ने कश्मीरी पंडितों के लिए केवल फिल्म बनाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.
RELATED ARTICLES

Most Popular