होम / Lahore: लाहौर हवाईअड्डे पर लगी भीषण आग, कई उड़ानों में हुई देरी-Indianews

Lahore: लाहौर हवाईअड्डे पर लगी भीषण आग, कई उड़ानों में हुई देरी-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 9, 2024, 12:12 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Lahore: लाहौर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहा लाहौर हवाईअड्डे पर भीषण आग लग गई। लाहौर एयरपोर्ट पर गुरुवार को भीषण आग लगने की घटना सामने आई। आग के कारण आव्रजन व्यवस्था काफी प्रभावित हुई है। जांच के मुताबिक पता चला है कि लाहौर एयरपोर्ट पर आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है। आइए आपको इस खबर में बताते हैं क्या है पूरा मामला..

देश Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश के बैतूल में फिर से होंगे मतदान, ईवीएम में आग लगने के बाद चुनाव आयोग ने दिया आदेश-Indianews

लाहौर हवाईअड्डे पर लगी आग 

लाहौर हवाईअड्डे पर गुरुवार को भीषण आग लगने की घटना सामने आई। आग के कारण आव्रजन व्यवस्था प्रभावित हुई है। जांच के मुताबिक, लाहौर एयरपोर्ट पर आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। लाहौर हवाई अड्डे के अधिकारियों ने मीडिया सूत्रों को बताया, कि “आग के कारण का पता लगाने के लिए एक टीम का गठन किया गया है। आग से आव्रजन काउंटर काफी प्रभावित हुआ है। इस घटना के कारण पहली हज उड़ान के प्रस्थान में भी देरी हुई है। “कुल छह उड़ानों में भी देरी हुई।

Trending Akash Anand: आखिरी सांस तक लड़ते रहेंगे..,मायावती के उत्तराधिकारी पद से हटाए जाने पर भतीजे आकाश आनंद ने फूंका बिगुल-Indianews

अधिकारियों ने जारी की सूचना 

कतर एयरवेज की उड़ान क्यूआर 629 प्रभावित उड़ानों में से एक थी। आने वाली अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को अन्य हवाई अड्डों पर नहीं भेजा गया। उम्मीद थी कि आगमन डेस्क पर आव्रजन प्रक्रिया प्रभावित होगी। अधिकारियों ने इसे लेकर सूचना दी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT