होम / London: नकली बंदूक दिखा कर भारतीय  मूल के व्यक्ति ने लंदन में डाला डाका

London: नकली बंदूक दिखा कर भारतीय  मूल के व्यक्ति ने लंदन में डाला डाका

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 8, 2024, 5:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),London: लंदन से एक हैरान करने वाला खबर सामने आया है। जहां एक भारतीय  मूल के 41 वर्षीय व्यक्ति राजविंदर काहलों पर पश्चिम लंदन के हाउंस्लो में एक डाकघर में डकैती और नकली बंदूक रखने का आरोप लगाया गया है।

आरोपी गिरफ्तार

ब्रेबज़ोन रोड पर डाकघर में कर्मचारियों को कथित रूप से धमकी देने और 1 अप्रैल को पर्याप्त धनराशि लेकर भागने के आरोप में काहलोन को पिछले सप्ताह उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था। मेट्रोपॉलिटन पुलिस के फ्लाइंग स्क्वाड ने रिपोर्टों पर तेजी से प्रतिक्रिया दी जिससे काहलोन की पहचान संदिग्ध के रूप में हुई। .

बड़ी मात्रा में नकदी लेकर फरार

मेट पुलिस के अनुसार, डकैती 1 अप्रैल को हुई, जब काहलोन ने डाकघर में प्रवेश किया और कथित तौर पर बन्दूक दिखाई। जिससे दो स्टाफ सदस्यों को डराया गया और बड़ी मात्रा में नकदी लेकर फरार हो गए।

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस पार्टी, जाने क्या है पूरा मामला

अपनी गिरफ्तारी के बाद, काहलोन शनिवार, 6 अप्रैल को उक्सब्रिज मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश हुए, जहां उन्हें डकैती और नकली बंदूक रखने के आरोपों का सामना करना पड़ा।

जासूसों के साथ मिलकर काहलों को किया गया गिरफ्तार 

फ्लाइंग स्क्वाड के अधिकारियों ने जासूसों के साथ मिलकर काहलों को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न जांच तकनीकों का इस्तेमाल किया। वह अभी भी हिरासत में है और अगली बार 6 मई को पश्चिमी लंदन के आइलवर्थ क्राउन कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.