होम / 120 बीवियों वाले इस शख्स की लाइफ देख हैरान है दुनिया, एकसाथ कैसे रहती हैं सौतने? खुद प्रेस कांफ्रेंस करके बता भी दिया!

120 बीवियों वाले इस शख्स की लाइफ देख हैरान है दुनिया, एकसाथ कैसे रहती हैं सौतने? खुद प्रेस कांफ्रेंस करके बता भी दिया!

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 23, 2024, 9:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Man Married 120 Women: दुनियाभर में कई लोग हैं जो अपने अनोखे कारनामे की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। थाईलैंड से एक ऐसा ही अनोखा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बारे में जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा। आप सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है। दरअसल, थाईलैंड के नाकोन नायक प्रांत के रहने वाले तंबन प्रसेर्ट नाम के शख्स ने कुल 120 बार शादी की है। ये कहानी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मामला तब सामने आया जब उसने फोन नाम की लड़की से शादी की, जो उससे 27 साल छोटी थी। पेशे से बिल्डर तंबन जिस शहर में घर बनाना शुरू करता था, वहीं की लड़की से शादी कर लेता था। हैरान करने वाली बात यह है कि तंबन की सभी पत्नियों को उसकी शादी के बारे में पता था। लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था।

27 साल छोटी महिला से की शादी

तंबन जब भी किसी लड़की से शादी करने जाता तो सबसे पहले उसके माता-पिता से बात करता। इसके बाद पूरे रीति-रिवाज और परंपराओं के साथ शादी होती। मामला तब सामने आया जब तंबन ने अपनी 120वीं पत्नी फोन नाम की महिला से शादी की, जो उससे 27 साल छोटी थी। टैम्बोन ने ये सभी शादियां अवैध तरीके से की थीं, क्योंकि थाईलैंड में बहुविवाह यानी एक से अधिक शादी करना अवैध है।

तंबन प्रसेर्ट नाम का यह शख्स थाईलैंड के नाकोन नायक प्रांत के फ्रोमन जिले का मुखिया भी रह चुका है, जो राजधानी बैंकॉक से करीब 90 किलोमीटर दूर है। जब उसकी शादी की खबरें स्थानीय मीडिया में आने लगीं तो इस शख्स को यह स्वीकार करना पड़ा कि उसने 100 से ज्यादा शादियां अवैध तरीके से की हैं। हालांकि जब हमने इस वायरल खबर की पड़ताल की तो पाया कि यह मामला साल 2017 का है।

बच्चों के साथ घटिया करतूत करने वाले ‘शैतान’ पर क्यों उमड़ा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का प्यार? कहीं ऐसी बात कि मच गया बवाल

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताई सच्चाई

ऐसे में तंबन की उम्र फिलहाल 65 साल है. हालांकि, इस शख्स के बारे में इंटरनेट पर ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब ये खबर सार्वजनिक हुई तो इस बिल्डर ने खुद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर पूरी सच्चाई बताई। तंबन ने मीडिया को बताया, ‘हां, मेरी 120 पत्नियां और 28 बेटे-बेटियां हैं। जब मैं 17 साल का था, तब मैंने पहली शादी एक ऐसी महिला से की थी, जो मुझसे 2 साल छोटी थी।

शादी के बाद हम दोनों के 3 बच्चे हुए। लेकिन इसके बाद मेरी जिंदगी में कई महिलाएं आईं। मैंने जहां भी अपना कंस्ट्रक्शन का काम शुरू किया, वहां काम के सिलसिले में मेरी मुलाकात कई लड़कियों से होती थी, जो मुझसे उम्र में छोटी थीं। ऐसे में मैं उनमें से किसी एक से शादी कर लेता था। मुझे बड़ी उम्र की महिलाएं पसंद नहीं हैं, क्योंकि वे काफी बहस करती हैं।’

Netanyahu के बेडरूम तक कैसे पहुंचा ‘उड़ता हुआ राक्षस’? मुस्लिम देश ने चली ऐसी चाल, गच्चा खा गई दुनिया की सबसे खतरनाक खुफिया एजेंसी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.