होम / Nawaz Sharif: इमरान ने मुझे सड़क पर घसीटने…, नवाज शरीफ ने पूर्व पीएम पर किया कटाक्ष-Indianews

Nawaz Sharif: इमरान ने मुझे सड़क पर घसीटने…, नवाज शरीफ ने पूर्व पीएम पर किया कटाक्ष-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 10, 2024, 11:42 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Nawaz Sharif: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और मुस्लिम लीग के प्रमुख नवाज शरीफ ने इमरान खान को लेकर बयान दिया है। जहां उन्होंने कहा कि उनका किसी से बदला लेने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने उन लोगों का भी जिक्र किया जिन्होंने उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को विफल करने की कोशिश की। उन्होंने कहा, मुझे ऐसे लोगों से कोई शिकायत नहीं है।

नवाज की अध्यक्षता

पार्टी में अपनी स्थिति फिर से हासिल करने के बाद नवाज शरीफ ने दूसरी संसदीय पार्टी की बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान उन्होंने आवश्यक वस्तुओं की कीमतों को कम करने में प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ और पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज शरीफ की भूमिका की तारीफ की।

Maharashtra: आज शाम एकनाथ शिंदे करेंगे सासंदों और विधायकों के साथ बैठक, इस खास मुद्दे पर होगी चर्चा-Indianews

नावाज शरीफ ने किया कटाक्ष

साथ ही उन्होंने मौजूदा संकट के बारे में बोलते हुए कीमतों में और कमी की मांग की पाकिस्तान में नवाज शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान जल्द ही इस संकट से उबर जाएगा। शिकायतों को खारिज करते हुए पीएमएल-एन नेता ने जेल में बंद पीटीआई नेता इमरान खान की आलोचना की और कथित गलत कामों और राजनीतिक उत्पीड़न का हवाला दिया। जहां  नवाज ने कहा इमरान ने एक बार मुझे सड़कों पर घसीटने की कसम खाई थी, फिर भी मैंने उनसे जेल की कोठरी से एयर-कंडीशनिंग हटाने का अनुरोध नहीं किया।

Reasi Terror Attack: रियासी में हुए आतंकी हमले में लश्कर-ए-तैयबा का हाथ! दो से तीन समूहों में घूम रहे थे हमलावर-Indianews

इसके साथ ही पीएमएल-एन पर आरोप लगाते हुए नवाज शरीफ ने देश की उपलब्धियों का पूरा श्रेय पीएमएल-एन को दिया। उन्होंने फिर कहा, “देश को यह समझना चाहिए कि किसने देश को गुमराह किया है और किसने इसे प्रगति की ओर अग्रसर किया है।” लोकतांत्रिक मूल्यों को बढ़ावा देने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हुए उन्होंने लोकतंत्र के चार्टर का उल्लेख किया, एक समझौता जिस पर उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के साथ हस्ताक्षर किए थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.