होम / इतना भयानक होगा इस्लाम का अंत? नास्त्रेदमस ने कर दी थी भविष्यवाणी, दुश्मन का नाम सुनकर कांप उठेंगे मुस्लिम देश!

इतना भयानक होगा इस्लाम का अंत? नास्त्रेदमस ने कर दी थी भविष्यवाणी, दुश्मन का नाम सुनकर कांप उठेंगे मुस्लिम देश!

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 25, 2024, 1:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Nostradamus Predictions: फ्रांसीसी भविष्यवक्ता ‘मिशेल डे नास्त्रेदमस’ की भविष्यवाणियां हर साल उनकी किताब ‘लेस प्रोफेटीज’ में प्रकाशित होती हैं। नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां चौंकाने वाली हैं और कई सच भी हुई हैं। यही वजह है कि हर साल नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों की चर्चा होती है। नास्त्रेदमस ने एक ऐसी भविष्यवाणी की थी जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। उनकी किताब में मुस्लिम समाज (इस्लाम) के खत्म होने को लेकर बड़ा दावा किया गया है। आइए जानते हैं इस्लाम को लेकर नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी क्या है।

मुसलमान एक दूसरे के दुश्मन बन जाएंगे

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, इस्लाम को मानने वाले लोग एक दूसरे के दुश्मन बन जाएंगे। उन्होंने कहा था कि एक समय ऐसा आएगा जब मुस्लिम समुदाय के लोग आपस में लड़ेंगे और मरेंगे। हाल के दिनों में पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश जैसे मुस्लिम बहुल देशों के हालात इसकी पुष्टि करते दिख रहे हैं।

क्या इस्लाम खत्म हो जाएगा?

नास्त्रेदमस ने कहा था कि मुस्लिम समुदाय के लोग पूरी दुनिया में अपनी ऐसी छवि बना लेंगे कि कोई भी देश उनकी मदद करने को तैयार नहीं होगा। शरद उनकी मदद करने से मना कर देंगे। यूरोपीय देशों में इस्लामी गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाने की कोशिशें जारी हैं, अगर ऐसा ही चलता रहा तो क्या इस्लाम जल्द ही खत्म हो जाएगा? नास्त्रेदमस की इस भविष्यवाणी ने लोगों में हलचल मचा दी है।

शेख हसीना के बाद अब बेइज्जत कर निकाले जाएंगे ये ताकतवर नेता? मोहम्मद यूनुस करने वाले हैं बांगलादेश में बड़ा खेला

2024 को लेकर नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां

नास्त्रेदमस कहते हैं कि धरती और भी गर्म हो जाएगी, चारों तरफ पानी ही पानी होगा। यहां नास्त्रेदमस ने जलवायु परिवर्तन की बात की है। उनके मुताबिक धरती और भी सूखी हो जाएगी और बाढ़ एक आपदा बनकर आएगी। तूफान, भूकंप या अन्य प्राकृतिक आपदाओं की संभावनाओं के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव नजदीक है, नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों के मुताबिक यहां सत्ता परिवर्तन हो सकता है।

खत्म होगी डॉलर की दादागिरी! BRICS करेंसी का पहला लुक आया सामने, पश्चिमी देशों में मचा हड़कंप

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी केवल मान्यताओं और सूचना पर आधारित है। indianews.in किसी भी तरह की मान्यता, सूचना की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी सूचना या विश्वास का पालन करने से पहले इससे संबंधित विशेषज्ञ से एक बार जरूर सलाह लें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.