होम / Oaks Park: पोर्टलैंड ओक्स पार्क में थ्रिल राइड में खराबी के कारण 28 राइडर्स 30 मिनट तक लटके रहे उल्टा-Indianews

Oaks Park: पोर्टलैंड ओक्स पार्क में थ्रिल राइड में खराबी के कारण 28 राइडर्स 30 मिनट तक लटके रहे उल्टा-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 16, 2024, 12:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Oaks Park: पोर्टलैंड के ओक्स पार्क में एक लोकप्रिय रोमांचकारी सवारी में खराबी आ गई, जिससे बीते शुक्रवार को 28 सवार लगभग 30 मिनट तक उल्टे लटके रहे। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना दोपहर करीब 2:55 बजे हुई, जब 2021 में शुरू हुई एटमोसफीयर सवारी बीच में ही रुक गई और यात्रियों के पैर आसमान की ओर हो गए। पार्क ने तुरंत आपातकालीन प्रक्रिया शुरू की और सहायता के लिए 911 पर संपर्क किया।

पोर्टलैंड फायर एंड रेस्क्यू ने बताया कि सवारी को दोपहर करीब 3:25 बजे मैन्युअल रूप से नीचे उतारा गया और सभी यात्रियों को आकर्षण से सुरक्षित रूप से बाहर निकाल लिया गया। ओक्स पार्क के अधिकारियों के अनुसार, पहले से मौजूद चिकित्सा स्थिति वाले एक व्यक्ति को एहतियात के तौर पर पास के अस्पताल में ले जाया गया।

थ्रिल राइड में 30 मिनट तक उल्टा लटके रहे राइडर्स 

सवारियों में पोर्टलैंड के किशोर डेनियल एलन और जॉर्डन हार्डिंग भी शामिल थे, जो पार्क में अपने हाई स्कूल ग्रेजुएशन का जश्न मना रहे थे। वे आगमन पर उत्सुकता से एटमोसफीयर के लिए लाइन में शामिल हो गए, लेकिन जब उन्होंने खुद को उल्टा फंसा पाया तो उनका उत्साह जल्दी ही डर में बदल गया। एलन ने KGW8 को बताया, “जब आप वहां फंस जाते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि आप अब इतने उत्साहित होते हैं।” जैसे ही सवारी उलटी स्थिति में स्थिर रही, जो सवारी का एक नियमित हिस्सा है, लेकिन आम तौर पर केवल कुछ ही पलों के लिए रहता है, यात्रियों को एहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है।

Aloe Vera Gel Benefits: जानें एलोवेरा जेल लगाने के सही तरीका, मिलेंगे भरपूर फायदे-Indianews

एटमोसफियर अगले नोटिस तक रहेगा बंद

हार्डिंग ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि, “हम बस घबरा गए थे। लोग रो रहे थे। वे ब्रह्मांड में वही डाल रहे थे जो वे अपने अंतिम शब्दों के रूप में कहना चाहते थे।” लंबे समय तक उलटी स्थिति में रहने से असुविधा हुई, हार्डिंग के पैर कमर से नीचे सुन्न हो गए। धार्मिक न होने के बावजूद, उन्होंने भयावह स्थिति का सामना करने के लिए प्रार्थना का सहारा लिया। “मुझे नहीं लगता था कि मैं अभी इसे देखने के लिए जीवित रहूँगी। ओक्स पार्क ने घोषणा की कि जांच लंबित होने तक एटमोसफियर अगले नोटिस तक बंद रहेगा।

पार्क ने यह भी कहा कि जिन मेहमानों की यात्रा इस घटना के कारण कम हो गई थी, उन्हें रिफंड या अपनी यात्रा को पुनर्निर्धारित करने का अवसर दिया जाएगा।

Curd Benefits For Skin: फेस पैक से बॉडी स्क्रब तक, गर्मियों में स्किन केयर में दही का ऐसे करें इस्तेमाल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gonda: यूपी में मानवता शर्मसार, लड़के को शराब की बोतल में पेशाब भरकर पिलाया, 3 गिरफ्तार -IndiaNews
Haryana police Encounter: दिल्ली बर्गर किंग आउटलेट हत्याकांड में शामिल तीन बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया गया -IndiaNews
India China Border: सेना प्रमुख ने किया मणिपुर-चीन सीमा का दौरा, सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की -IndiaNews
Bachchan Family: अनंत अंबानी की शादी में दिखी बच्चन परिवार की तकरार, ऐश्वर्या-आराध्या ने बाकी सदस्यों के साथ नहीं दिए पोज -IndiaNews
Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अब शादीशुदा, वरमाला का वीडियो हुआ वायरल -IndiaNews
Lucky Ali: ‘दुनिया आपको आतंकवादी कहेगी…’, Singer लकी अली ने मुसलमान होने को बताया अकेलापन -IndiaNews
Radhika Merchant First Pics: दुल्हन राधिका मर्चेंट की पहली झलक आई सामने, देखें अनंत की दुल्हनिया की तस्वीरें -IndiaNews
ADVERTISEMENT