होम / Pakistan: पाकिस्तान में खत्म हो रही इंसानियत, परिवार के सामने हुई बहन की हत्या

Pakistan: पाकिस्तान में खत्म हो रही इंसानियत, परिवार के सामने हुई बहन की हत्या

Shalu Mishra • LAST UPDATED : March 30, 2024, 11:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pakistan: पाकिस्तान के पंजाब से एक दिल दहलाने वाली खबर सामनने आ रही है, जिसमें एक भाई ने अपनी ही बहन की हत्या करके इंसानियत का गला घोंट दिया। चलिए आपको इस खबर में बताते हैं क्या है पूरा मामला..

Bhopal: इनकम टैक्स के निशाने पर MP का छात्र, कई कंपनियों के साथ 46 करोड़ रुपये के लेनदेन का मामला

परिवार के सामने आरोपी ने बहन का गला घोंटा

पाकिस्तान के पंजाब के टोबा टेक सिंह शहर से एक खौफनाक घटना सामने आई, जहां एक भाई ने अपने घर में अपनी बहन की गला घोंटकर हत्या कर दी। ऑनर किलिंग का संदेह करते हुए, इस जघन्य कृत्य को इस महीने की शुरुआत में कैमरे पर कैद किया गया था और तब से यह सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया है। 27 मार्च, 2024 विचलित करने वाली इस वीडियो में व्यक्ति को पीड़िता की भाभी सहित उनके परिवार के सदस्यों के सामने अपनी 22 वर्षीय बहन मारिया की गला दबाकर हत्या करते हुए दिखाया गया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस घिनौने अपराध को अंजाम देने के बाद पिता ने उस व्यक्ति को बाद में पानी की एक बोतल दी।

IPL 2024: विराट कोहली Top Runner की लिस्ट में सबसे ऊपर, खेली जबरदस्त पारी

ोगों ने की इंसाफ की मांग

स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि अपराध 17 और 18 मार्च की आधी रात के करीब हुआ, अपराधियों ने महिला के शरीर को दफना दिया। 24 मार्च को अपराध का खुलासा होने के बाद, पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया और एक प्राथमिकी दर्ज की गई। 27 मार्च, 2024 इस भयावह अपराध के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं है, सोशल मीडिया पर आक्रोश फैल गया है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.