होम / जमात-ए-इस्लामी प्रमुख ने कश्मीर के खिलाफ उगला जहर, पाकिस्तानियों को जिहाद के लिए उकसाया, पूरा मामला जान खौल जाएगा हर भारतीयों का खून

जमात-ए-इस्लामी प्रमुख ने कश्मीर के खिलाफ उगला जहर, पाकिस्तानियों को जिहाद के लिए उकसाया, पूरा मामला जान खौल जाएगा हर भारतीयों का खून

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 28, 2024, 7:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Jamaat Chief On Kashmir: पाकिस्तान के जमात-ए-इस्लामी प्रमुख हाफिज नईम उर रहमान ने कश्मीर को लेकर फिर जहर उगला है। वह कश्मीर को लेकर पाकिस्तानियों को भड़का रहे हैं। पाकिस्तान के लाहौर में एक सभा को संबोधित करते हुए हाफिज नईम उर रहमान ने ये बात कही है। दरअसल इस सभा के दौरान उन्होंने अपनी पार्टी के समर्थकों को कश्मीर को लेकर जिहाद करने के लिए भी उकसाया है। कश्मीर को नारों और विज्ञापनों से नहीं बल्कि जिहाद से ही आजाद कराया जाएगा।

कश्मीर को लेकर किया दावा

जमात-ए-इस्लामी प्रमुख हाफिज नईम उर रहमान ने इस सभा को संबोधित करते हुए पाकिस्तान सरकार और सेना की भी आलोचना की है। रहमान ने इस बात का दावा किया कि पाकिस्तान के पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने पीटीआई प्रमुख इमरान खान की सरकार के कार्यकाल के दौरान कश्मीर पर समझौता किया था। हालांकि, वो इस बात की जानकारी नहीं दे पाए कि यह समझौता किसके साथ हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तानी सेना से कश्मीर का विशेष दर्जा हटाने के पीछे के कारणों को पेश करने की मांग की।

Shilpa Shetty के रेस्टोरेंट पार्किंग से 80 लाख रुपये की BMW हुई चोरी, इस नई तकनीक से उठा ले गए लग्जारी कार

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर साधा निशाना

जमात-ए-इस्लामी के प्रमुख ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की भी जमकर आलोचना की है। हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ दिन पूर्व ही पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत के साथ रिश्ते सुधारने की बात कही थी। इस बात पर जमात प्रमुख ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की जमकर आलोचना की है। इसके अलावा उन्होंने अपने समर्थकों के सामने भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला है और पाकिस्तानियों को भड़काने की कोशिश की है। उन्होंने भारत के साथ पाकिस्तान के संबंध सुधारने की बात पर कड़ी आपत्ति जताई है।

किससे डरते हैं नेतन्याहू? खौफ इतना की बदलना पड़ा ठिकाना…मोसाद की भी उड़ी निंद

उन्होंने कहा है कि भारत के साथ पाकिस्तान के संबंध सुधारने की बात क्यों की जा रही है। इस सभा में जमात प्रमुख ने कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान से आतंकवादियों को भेजने की बात को स्वीकार किया है। उन्होंने पाकिस्तान के लोगों को उकसाते हुए कश्मीर के लिए जिहाद करने के लिए अपनी जान-माल देने की बात भी कही।

ससुर ने खोल दी लालू यादव की पोल, दहेज में राबड़ी देवी के साथ भेजी थी ये महंगी चीजें, सुनकर लुट गया पूरा बिहार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.