होम / Pakistan Protest इमरान सरकार को अपदस्थ करने की कवायद तेज

Pakistan Protest इमरान सरकार को अपदस्थ करने की कवायद तेज

Vir Singh • LAST UPDATED : November 7, 2021, 5:20 pm IST

इंडिया न्यज, इस्लामाबाद:

Pakistan Protest पााकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की उपाध्यक्ष Maryam Nawaz Sharif ने पाकिस्तान की इमरान खान सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए जनता की राय मांगी है।

उन्होंने देशवासियों से पूछा है कि इमरान सरकार को हटाने के लिए पाकिस्तान डेमोक्रेटिक एलायंस (PDM) को क्या-क्या प्रभावी कदम उठाने चाहिए। एक रिपोर्ट के मुताबिक पीएमएल-एन ने यह कदम ऐसे समय में उठाया है जब सरकार विरोधी गठबंधन देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ जन भावनाओं का लाभ उठाने की रणनीति तैयार कर रहे हैं।

Pakistan Protest देश के लोगों के साथ खड़े रहना चाहती है पीएमएल-एन : Maryam Nawaz Sharif

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर पर मरियम ने कहा कि पीडीएम और पीएमएल-एन लोगों की पीड़ा को दूर करना चाहते हैं इसलिए जरूरत की इस घड़ी में पार्टी लोगों को आवाज बनाकर उनके साथ खड़े रहना चाहती है उन्होंने लिखा, आपको क्या लगता है कि इस संबंध में हमारा सबसे प्रभावी और चरम उपाय क्या होना चाहिए।

Pakistan Protest Maryam ने इमरान खान सरकार पर कसा तंज

ट्रिब्यून के मुताबिक, मरियम ने पाक पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि इमरान खान सरकार ने पाकिस्तान को हर क्षेत्र में सबसे पिछड़ा देश बना दिया है। उन्होंने लोगों से सवाल किया है कि आपको नवाज शरीफ का 2017 का पाकिस्तान चाहिए या इमरान खान का पाकिस्तान जो गरीबी, मंहगाई, बेरोजगारी, अशांति, आतंकवाद और भुखमरी का सामना कर रहा है। ट्रिब्यून ने मरियम के हवाले से बताया, जब शासक के दिल में लोगों के प्रति सहानुभूति नहीं रहती है तो यह जिद दिखाई देती है।

Pakistan Protest पीडीएम ने बुलाई बैठक

प्रमुख विपक्षी दलों के गठबंधन पीडीएम ने 10 नवंबर को संसद की संयुक्त बैठक और बढ़ती महंगाई के लिए गठबंधन की रणनीति पर चर्चा करने के लिए एक बुलाई है। पार्टियों ने बताया कि बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ रैलियां कराची, क्वेटा, लाहौर और पेशावर में होंगी।

Read More : Pakistan Govt प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में नाकाम रहने पर पाकिस्तान को देना पड़ा अरबों का जुर्माना

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CM Yogi deepfake video: सीएम योगी आदित्यनाथ का डीपफेक वीडियो किया शेयर, यूपी का एक व्यक्ति गिरफ्तार- Indianews
अमेठी और रायबरेली के लिए कांग्रेस को आज रात तक करना है फैसला, 3 मई को नामांकन की आखिरी तारीख- Indianews
Ganga Saptami 2024: कब मनाई जाएगी गंगा सप्तमी, जानिए सही तिथि, शुभ मुहूर्त और महत्व-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Phone Tips and Tricks: गर्मी में ओवरहीटिंग से बम की तरह फट सकता है आपको फोन, इन टिप्स से करें ये उपाय-Indianews
Lok Sabha Election: ‘बीजेपी एजेंट…’,पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अधीर के बयान को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला- Indianews
Monopoly at Rafah: गाजा से भाग रहे फिलिस्तीनियों से लाखों की कमाई करती है मिस्र की ये कंपनी, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT