होम / Pennsylvania Road Accident: अमेरिका में भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की गई जान

Pennsylvania Road Accident: अमेरिका में भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की गई जान

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 23, 2023, 3:46 am IST

India News, (इंडिया न्यूज),Pennsylvania Road Accident: अमेरिका के पेंसल्वेनिया टर्नपाइक हाइवे से एक भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आ रही है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि, इस भीषण हादसे के कारण दुर्घटना ग्रस्त टैंकर जल कर खाक हो गया और पूरा आकाश काले धुएं के गुबार से भर गया। वहीं इस हादसे के कारण कई घंटो तक जाम लगा रहा। लोग घंटों तक गाड़ियों की कतारों में ही खड़े रहे।

कैसे हुई घटना?

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि,  पेंसल्वेनिया टर्नपाइक हाइवे पर एक कार का टायर फट गया। कार ड्राइवर ने रोड के साइड में कार खड़ी की। तभी एक और कार चालक वहां आ गया और लाइट जला दिया। इसी बीच जेट का ईंधन परिवहन कर रहा है एक टैंकर वहां पहुंचा। उसने दोनों कारों पर ध्यान नहीं दिया और कारों से जाकर टक्कर मार दी। टक्कर के कारण टैंकर में तुरंत आग लग गई। टैंकर में भरे ईंधन के कारण काले धुएं के गुबार उठने लगे।

लंबे समय तक लगा जाम

इसके साथ ही इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए वहां के स्थानिय पुलिस ने बताया कि, टक्कर के कारण ट्रक में लगी आग ने दोनों कारों को भी चपेट में ले लिया। हादसे में टैंकर चालक और दूसरी कार के चालक की मौत हो गई। एहतियात के तौर पर हाइवे को कुछ घंटों के लिए बंद कर दिया गया, जिस वजह से काफी लंबा जाम लग गया और लोगों को वाहनों की कतारों में ही खड़ा रहना पड़ा। वहीं दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है। हालांकि, आस-पास के लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT