होम / Prince Harry: किंग चार्ल्स और केट मिडलटन की कैंसर समस्याओं के बीच क्या प्रिंस हैरी लौटेंगे ब्रिटेन?

Prince Harry: किंग चार्ल्स और केट मिडलटन की कैंसर समस्याओं के बीच क्या प्रिंस हैरी लौटेंगे ब्रिटेन?

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 2, 2024, 3:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prince Harry: प्रिंस हैरी कुछ ही हफ्तों में यूके आने के लिए तैयार हैं, लेकिन रॉयल लेखक टॉम क्विन ने इसको लेकर कहा है कि अगर उनकी योजना विफल हो जाती है तो उन्हें कुछ समझाना होगा। ड्यूक ऑफ ससेक्स इनविक्टस गेम्स की 10वीं वर्षगांठ मनाने के लिए अगले महीने यूके लौटने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनके इस कार्यक्रम में एक विशेष सेवा में बोलने की उम्मीद है, जो इस साल 8 मई को सेंट पॉल कैथेड्रल में होगी।

इनविक्टस गेम्स के लिए यूके लौटेंगे प्रिंस हैरी

रॉयल लेखक टॉम क्विन ने द मिरर को बताया कि, हैरी के यूके लौटने की उम्मीद है, क्योंकि कार्यक्रम में न जाने से प्रिंस विलियम के साथ उनके कठिन संबंधों पर प्रकाश पड़ेगा। उन्होंने कहा कि “एक बड़े उलटफेर को छोड़कर”, प्रिंस हैरी निश्चित रूप से मई में इनविक्टस गेम्स के लिए यूके लौटेंगे। क्विन ने आगे कहा कि, अगर हैरी नहीं आने का फैसला करता है, तो उसे कुछ समझाने की जरूरत होगी, क्योंकि हर कोई यह मान लेगा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह अपने भाई से मिलने या उससे न मिलने का विकल्प चुनने की अजीबता नहीं चाहता है।

टॉम ने आगे कहा कि न आना किसी प्रकार का समझौता करने से भी बदतर होगा जहां प्रिंस हैरी 10 मिनट के लिए प्रिंस विलियम को देखता है। या कोई कारण बताता है कि उसके पास अपने भाई और अपने पिता, किंग चार्ल्स III को देखने का समय नहीं है, और उसे अपने बच्चों के साथ रहने के लिए जल्दी से यूएसए वापस जाना पड़ता है। टॉम ने कहा कि इन बहानों से कोई भी मूर्ख नहीं बनेगा।

Boney Kapoor On Sridevi: ‘उन्हें राखी बांधने के लिए मुझे कहा था’, श्रीदेवी को लेकर बोनी कपूर का चौंकाने वाला खुलासा

प्रिंस और राजकुमारी केट अपने अजीबता को कैसे करेंगे कम

बता दें कि, इसको लेकर एक सवाल भी सबके मन में है कि, प्रिंस हैरी और राजकुमारी केट मिडलटन अपने बीच की अजीबता को कैसे कम करेंगे? क्विन ने द मिरर को बताया कि प्रिंस विलियम और प्रिंसेस केट इस बात को लेकर चिंतित हैं कि क्या मेघन मार्कल प्रिंस हैरी के साथ यूके दौरे पर जाएंगी, क्योंकि इससे शाही परिवार के सदस्यों के बीच तनाव पैदा हो सकता है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि व्यापक तैयारियां अपरिहार्य शर्मिंदगी को कम करने में मदद करेंगी। शाही लेखक ने कहा कि अगर प्रिंस हैरी अपने भाई और उसकी पत्नी से मिलने से बचते हैं, तो इससे भी अधिक हानिकारक अटकलें होंगी कि वे एक छोटी सी मुलाकात से निपटने के लिए चीजों को ठीक करने की कोशिश करेंगे।

Prince Harry And Elton John Are Carrying On Princess Diana’s Legacy

इन्विक्टस गेम्स समारोह यूके सरकार की उस घोषणा के बाद आता है जिसमें 2027 में बर्मिंघम में आयोजित खेलों को देखने के लिए कई मिलियन पाउंड की बोली लगाई गई थी। हैरी ने फरवरी 2024 में किंग चार्ल्स III से मिलने के लिए अपनी छोटी यात्रा के बाद यूके लौटने की अपनी योजना के बारे में बात की। ड्यूक ऑफ ससेक्स ने अपने पिता के कैंसर का पता चलने के बाद उनके साथ आधे घंटे तक बातचीत की।

हालांकि, यह अभी भी अज्ञात है कि मार्च 2024 में कैंसर की घोषणा से पहले ससेक्स को राजकुमारी केट मिडलटन की स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में पता था या नहीं।

Mukhtar Ansari: ‘शेर को पिंजरे में कैद कर धोखे से मारा’ मुख्तार की मौत को लेकर UP पुलिस के कांस्टेबल ने लगाया स्टेटस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT