होम / Rishi Sunak: जब गलती से घर के बाहर बंद हो गए ब्रिटिश पीएम सुनक, देखें फिर क्या हुआ

Rishi Sunak: जब गलती से घर के बाहर बंद हो गए ब्रिटिश पीएम सुनक, देखें फिर क्या हुआ

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 9, 2023, 7:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rishi Sunak:ब्रिटिश प्रधान मंत्री ऋषि सुनक को अपने डच समकक्ष मार्क रुटे की मेजबानी करते समय सुनक और मार्क रुटे का एक अजीब सी घटना का वीडियो सामने आया। जहां दोनों नेताओं को लंदन में उनके 10 डाउनिंग स्ट्रीट निवास से गलती से दरवाजा बंद हो गया, जिसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

घटना का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में, सुनक को अपने डच समकक्ष के साथ शामिल होते देखा जा सकता है क्योंकि वह अपने आधिकारिक आवास पर उनका स्वागत करते हैं और फिर दोनों तस्वीरों के लिए पोज देते हैं। इसके बाद दोनों प्रधानमंत्रियों ने बातचीत जारी रखी, क्योंकि उन्हें इमारत में कुछ गड़बड़ियों का सामना करना पड़ा और वे संरक्षक द्वारा दरवाजा खोलने का इंतजार करने लगे। इसके बाद सुनक (Rishi Sunak) ने दरवाजे पर हाथ रख दिया, क्योंकि वह नंबर 10 तक पहुंचने में असमर्थ थे, जिससे नेता भ्रमित हो गए। फिर, दोनों ने दरवाजे पर जगह बदल ली और सुनक ने निचले स्तर की दो खिड़कियों में देखा और किसी से अंदर से दरवाजा खोलने के लिए कहा।

यहां देखें वीडियो..

साल 2010 से कंजर्वेटिव पार्टी सत्ता में 

वहीं, कुछ ही सेकंड के बाद दोनों नेता वहां से निकलने में कामयाब हो गए जबकि मीडिया उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। इस बीच, राजनीतिक मोर्चे पर, ऋषि सुनक और उनकी सत्तारूढ़ कंजर्वेटिव पार्टी 2024 में संभावित रूप से चुनावी वर्ष में प्रवेश करने की तैयारी कर रही है। दर सप्ताह चुनावों में विपक्षी लेबर पार्टी से पिछड़ रही है। कंजर्वेटिव साल 2010 से सत्ता में हैं, इस दौरान वे पांच प्रधानमंत्रियों से गुजरे और रूढ़िवाद की लगभग हर संभव पुनरावृत्ति हुई है। और 13 वर्षों तक सत्ता में रहने के बाद, यह कहना उचित होगा कि पार्टी थोड़ी थकी हुई और विचारों से परे दिखती है।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.