होम / Pakistan: मूसेवाला का पाकिस्तानी फैन गिरफ्तार, गायक की पहली पुण्यतिथि पर किया ये एलान

Pakistan: मूसेवाला का पाकिस्तानी फैन गिरफ्तार, गायक की पहली पुण्यतिथि पर किया ये एलान

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 30, 2023, 7:45 pm IST

इंडिया न्यूज (India News): (Pakistan)भारतीय गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के दूनिया भर में फैन फॉलोइंग है। गायक की पिछले साल हत्या हो गई थी। सिद्धू मूसेवाला के फैन भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी हैं। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से मूसेवाला के एक 15 साल के प्रशंसक को गिरफ्तार किया गया है। मूसेवाला के पाकिस्तानी फैन पर आरोप है कि वह गायक मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि पर हवाई फायरिंग की योजना बनाई थी। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए प्रशंसक ने इसके लिए सोशल मीडिया के जरिए लोगों को आमंत्रित भी किया था। बता दे सिद्धू मूसेवाला के 15 साल के प्रशंसक का नाम शारजील मलिक है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था मूसेवाला का पोस्टर

पाकिस्तानी पुलिस के अनुसार 15 साल के प्रशंसक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर मूसेवाला का एक पोस्टर पोस्ट किया था। इसमें उसने लोगों को लाहौर से लगभग 130 किलोमीटर दूर ओकारा में अपने आवास पर मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि समारोह आयोजित करने के बारे में जानकारी दी थी। साथ ही उसने सभी को इस समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। साथ ही पोस्टर में यह भी लिखा गया था कि दिवंगत पंजाबी गायक को याद करने के लिए और हवाई फायरिंग उसी तरह की जाएगी जैसे वह (मूसेवाला) किया करते थे।

पड़ोसी ने कराई थी पुलिस में शिकायत दर्ज

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के पुलिस अधिकारी असलम शाहिद ने बताया कि आरोपी प्रशंसक मलिक के एक पड़ोसी ने 29 मई को मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि मनाने और हवाई फायरिंग के साथ कार्यक्रम आयोजित करने को लेकर स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने इसे लेकर कार्रवाई की। साथ ही पुलिस ने कार्यक्रम निर्धारित होने से एक दिन पहले रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने आगे यह भी बताया कि हालांकि बाद में लड़के के लिखित रूप से माफी मांगने के बाद उसे छोड़ दिया गया।

गौरतलब है कि भारतीय रैपर और गायक सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में छह हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़े-http://Diljit Dosanjh Fitness: दिलजीत दोसांझ ने बताया अपनी फिट बॉडी का राज

ये भी पढ़े-http://Ayushmann Khurrana: रणबीर कपूर नहीं आयुष्मान खुराना अब ‘दादा’ के बायोपिक में आएंगे नज़र

ये भी पढ़े-http://June OTT Release : मनोरंजन के महाडोज से भरा होगा ये महीना, OTT पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में 1984 के बाद से सबसे अधिक हुआ मतदान, जानें मुख्य कारण- Indianews
Ukraine: यूएन ने यूक्रेन में चल रहे संघर्ष को लेकर जारी किया बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Islamic State terrorists: गुजरात में पकड़े गए ISIS आतंकी, यहूदी स्थल, हिंदू नेता थे निशाने पर- Indianews
Swati Maliwal Case: दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे हैं…, स्वाति मालीवाल ने किया AAP पर पलटवार-Indianews
Pune Porsche Accident: पुणे में कार से टक्कर मारने वाला नाबालिग आरोपी ने हादसे से पहले किया था ये काम, देखें वीडियों-Indianews
Sambit Patra: भगवान जगन्नाथ पर बीजेपी नेता संबित पात्रा की फिसली जुबान, विपक्ष ने कहा- भगवान का अपमान- Indianews
Kangana Ranaut: कंगना रनौत को हिमाचल में दिखाए गए काले झंडे, पुराने ट्वीट को लेकर थे नाराज- Indianews
ADVERTISEMENT