होम / Student Attacked in US: शिकागो में भारतीय छात्र पर लुटेरों ने किया हमला, खून से लथपथ फोटो वायरल

Student Attacked in US: शिकागो में भारतीय छात्र पर लुटेरों ने किया हमला, खून से लथपथ फोटो वायरल

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 6, 2024, 10:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),  Student Attacked in US: शिकागो में रहने वाले एक भारतीय छात्र पर हमला की ख़बर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हैदराबाद के छात्र पर शिकागो में उसके घर के पास चार हथियारबंद लुटेरों द्वारा हमला किया गया। एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि छात्र को बुरी तरह से घायल कर दिया गया। सामने आए वीडियो में छात्र खून से लथपथ नजर आ रहा है। वहीं लुटेरे छात्र का फोन भी छीन कर ले गए।

तीन हमलावरों ने पिछा किया

हैदराबाद के लंगर हौज के रहने वाले सैयद मजाहिर अली इंडियाना वेस्लीयन यूनिवर्सिटी से मास्टर डिग्री हासिल करने के लिए अमेरिका गए थे। इसी दौरान उनपर हमला किया गया। सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि मंगलवार को (केंद्रीय मानक समय) शिकागो में कैंपबेल एवेन्यू पर उनके घर के पास तीन हमलावरों द्वारा पीछा किया जा रहा था। वहीं दूसरे वीडियो में उनके माथे, नाक और मुंह से खून बहता नजर आ रहा है। अली को एक वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है। “चार लोगों ने मुझ पर हमला किया। मैं हाथ में खाने का पैकेट लेकर घर लौट रहा था। मैं अपने घर के पास फिसल गया और चार लोगों ने लात और घूंसे मारे। कृपया मेरी मदद करो।”

भारतीय छात्रों की मृत्यु

पिछले हफ्ते, ओहियो में लिंडर स्कूल ऑफ बिजनेस के छात्र 19 वर्षीय श्रेयस रेड्डी बेनिगर को मृत पाया गया था। श्रेयस के माता-पिता हैदराबाद में रहते हैं लेकिन उनके पास अमेरिकी पासपोर्ट था। अधिकारियों ने मामले में बेईमानी से इनकार किया था। उस सप्ताह की शुरुआत में, पर्ड्यू विश्वविद्यालय के छात्र नील आचार्य मृत पाए गए थे। उनकी मां द्वारा उनके लापता होने की सूचना दिए जाने के कुछ घंटों बाद विश्वविद्यालय परिसर में एक शव मिला था। जिसकी पहचान आचार्य के रूप में की गई थी। पिछले कुछ दिनों में अमेरिका में कुल 4 भारतीय छात्रों की मृत्यु हुई है।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.