होम / Foldable House: इस व्यक्ति ने amazon से खरीदा फोल्डेबल घर, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Foldable House: इस व्यक्ति ने amazon से खरीदा फोल्डेबल घर, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 6, 2024, 3:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Foldable House: हर इंसान का अपने घर का सपना होता है। हालांकि कहा जाता है कि घर बनने के बाद वो इंसान उसी जगह और उसी शहर का हो जाता है। लेकिन इस कहावत को लॉस एंजिल्स के रहने वाले जेफरी ने गलत साबित किया है। जेफरी ने अमेज़ॅन से एक फोल्डेबल घर खरीदा । उन्होंने लोगों को अपने घर का टूर भी दिया है।

वीडियो वायरल

द न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, लॉस एंजिल्स के 23 वर्षीय जेफरी ब्रायंट ने एक फोल्डेबल घर खरीदने के लिए $26,000 (लगभग ₹210,000) खर्च किए। जेफरी ने इसके बारे में टिकटॉक पर बताया। जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया। बाद में, क्लिप को एक्स पर भी पुनः साझा किया गया। वायरल हो रहे वीडियो में उसे घर का दौरा करते हुए देखा जा सकता है। वह फोल्डेबल घर के अंदर कमरे, बाथरूम और प्लंबिंग सिस्टम दिखाता है। वह यह भी कहते हैं कि घर की छत नीची है।

लोगों को प्रतिक्रिया

इस वीडियो को कुछ दिन पहले शेयर किया गया था। वीडियो शेयर किए जाने के बाद से इसे 16,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। पोस्ट पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी आएं हैं। इस घर को खरीदने का उनका आइडिया कई लोगों को पसंद आया। लोगों ने वीडियों पर तरहृ तरह की प्रतिक्रियाएं दी है। एक व्यक्ति ने लिखा कि फोल्डअप घर मुझे अद्भुत, लगता है। एक दूसरे ने पूछा कि, “जब आप जमीन, वहां घर चलाने, परमिट, उपयोगिता हुकअप (बिजली, गैस, पानी, सीवर), भूनिर्माण, आदि की लागत जोड़ते हैं तो कुल लागत क्या है?”एक तीसरे ने पोस्ट किया, “मुझे एक लेने की ज़रूरत है।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.