होम / US: अमेरिका में भारतीय मूल के 36 वर्षीय स्टोर क्लर्क की गोली मारकर हत्या

US: अमेरिका में भारतीय मूल के 36 वर्षीय स्टोर क्लर्क की गोली मारकर हत्या

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 5, 2023, 10:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), US: अमेरिकी राज्य जॉर्जिया में सशस्त्र डकैती के एक मामले के दौरान एक 36 वर्षीय भारतीय मूल के स्टोर क्लर्क की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के सिलसिले में दो किशोरों को गिरफ्तार किया गया है। विदेशी मीडिया की रिपोर्ट के जरिये यह जानकारी सामने आई है। ऑगस्टा क्रॉनिकल नाम के अखबार ने पिछले हफ्ते रिपोर्ट दी थी कि जॉर्जिया के रेन्स शहर में 28 जून को दो 15 वर्षीय किशोरों द्वारा दो बार गोलियां चलाने के बाद रेन्स सुविधा स्टोर के एक क्लर्क मंदीप सिंह को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया था। रेन्स पुलिस प्रमुख जॉन मेनार्ड के अनुसार, ऑगस्टा शहर में रहने वाला मंदीप सिंह एक महीने से भी कम समय से स्टोर पर काम कर रहा था। मीडिया रिपोर्ट में मेनार्ड के हवाले से कहा गया है कि शुरुआत में ऐसा प्रतीत होता है कि यह एक सशस्त्र डकैती थी, इस दौरान गोलियां चलाई गईं और क्लर्क की मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि घटना के दौरान किशोरों ने नकाब नहीं पहन रखा था, जिससे उनकी पहचान और गिरफ्तारी आसान हो गई।

हम अन्य सुरागों का पता लगा रहे हैं कि ऐसा क्यों हुआ-मेनार्ड 

उन्होंने कहा, वे अंदर चले गए और लगभग पांच सेकंड तक एक शेल्फ को देखते रहे। यह स्पष्ट था कि वे क्या करने आए थे। जेफरसन काउंटी कोरोनर कार्यालय ने पुष्टि की कि सिंह के शव को जॉर्जिया ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन अपराध प्रयोगशाला में ले जाया गया है। मेनार्ड ने कहा, हम अन्य सुरागों का पता लगा रहे हैं कि ऐसा क्यों हुआ।

अपनी मां और पत्नी का एकमात्र सहारा थे मंदीप 

अपनी मां और पत्नी का एकमात्र सहारा थे। उनके लिए एक GoFundMe फंडरेजर की स्थापना की गई है, ताकि उनके परिवार को अंतिम संस्कार की लागत और जीवन-यापन के खर्चों से निपटने में मदद मिल सके। उन्हें एक अविस्मरणीय व्यक्तित्व वाली सच्ची आत्मा बताते हुए धन संचयकर्ता ने सिंह के परिवार को उनकी मृत्यु से हुए नुकसान में मदद करने के लिए दान का अनुरोध किया है।

यह भी पढ़ें-Netherlands:नीदरलैंड में स्कूलों में मोबाइल-स्मार्टवॉच पर लगेगा प्रतिबंध

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT