होम / US Presidential Election 2024: ज्योतिषी का खुलासा! कौंन बनेगा US का राष्ट्रपति, बाइडेन पर कर चुकी ये सटीक भविष्यवाणी

US Presidential Election 2024: ज्योतिषी का खुलासा! कौंन बनेगा US का राष्ट्रपति, बाइडेन पर कर चुकी ये सटीक भविष्यवाणी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 28, 2024, 1:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), US Presidential Election 2024: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। चुनाव में कमला हैरिस का नाम सामने आने के बाते राजनीति में एक नया मोड़ आ गया है जिसमे ट्रंप का समर्थन दर कम होती दिख रहा है। वहीं अब इस बीच ज्योतिषियों की भविष्यवाणियां भी सामने आने लगी हैं। एमी ट्रिप नाम की एक महिला ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है कि अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन होगा? इससे पहले यह महिला ज्योतिषी जो बाइडेन को लेकर भी सटीक भविष्यवाणी कर चुकी है, तो चलिए जानते हैं इस ज्योतिषी के बारे में इससे जुड़ी भविष्यवाणी के बारे में..

अमेरिकी राष्ट्रपति को लेकर एमी ट्रिप ने किया भविष्यवाणी

बता दें कि, एमी ट्रिप ने अपने एक्स हैंडल के बायो में खुद को इंटरनेट की सबसे कुख्यात ज्योतिषी बताया है, एक्स पर उनकी प्रोफाइल का नाम स्टारहील है। एमी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि वह पहले भी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भविष्यवाणी करती रही हैं। उनका यह भी दावा है कि उनकी भविष्यवाणियां पूरी तरह सही साबित हुई है। अब इस महिला ज्योतिषी का कहना है कि डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीतेंगे। इसके पीछे उन्होंने ज्योतिषीय गणना का हवाला दिया है। उनका दावा है कि ट्रंप का यूरेनस मिड हेवन में है। यह उनके करियर और लक्ष्यों को लेकर अनिश्चितता को दर्शाता है।

नहीं रुक रहा Love Jihad का मामला! आकाश बनकर नसीम ने महिला को फंसाया, जानें पूरा मामला

कमला हैरिस को लेकर भी कही थी ये बात

इससे पहले इस 40 वर्षीय ज्योतिषी ने जो बाइडेन को लेकर सटीक भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि जो बाइडेन राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ से हट जाएंगे। बाद में जो बाइडेन ने भी ऐसा ही किया। जिसके बाद से ही एमी ग्रिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की है कि बाइडेन के हटने के बाद कमला हैरिस राष्ट्रपति बनने की रेस में आगे रहेंगी। एमी ग्रिप ने जो बाइडन के स्वास्थ्य को लेकर भी कुछ दावे किए हैं।

बाइडेन के स्वास्थ्य को लेकर भी कही ये बात

एमी ट्रिप का कहना है कि आने वाले समय में जो बाइडेन अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उनकी सेहत और भी खराब होगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगस्त के महीने में अमेरिका को और भी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। इस दौरान यहां राजनीतिक अस्थिरता का दौर देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन 19 अगस्त से राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना अभियान शुरू करने जा रही है। हाल ही में हुए एक सर्वे में यह बात सामने आई है कि कमला हैरिस और डोनाल्ड ट्रंप के बीच अंतर कम हो रहा है।

UPSC Aspirants Death: दिल्ली के IAS कोचिंग सेंटर में तीन छात्रों की मौत पर भड़कीं स्वाति मालीवाल, लगाया ये बड़ा आरोप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.