होम / US Presidential Election: विवेक रामास्वामी ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ छोड़ी, डोनाल्ड ट्रम्प का करेंगे समर्थन 

US Presidential Election: विवेक रामास्वामी ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ छोड़ी, डोनाल्ड ट्रम्प का करेंगे समर्थन 

Mudit Goswami • LAST UPDATED : January 16, 2024, 12:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), US Presidential Election: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए नामंकन के लिए हुई पहले दौर की रेस लोवा लोकस में अपने प्रदर्शन के चलते हार के बाद वायोटेक के इटरप्रन्योर विवेक रामास्वामी ने कंपियन से बहार जाने की बात कही। 38 साल के रामास्वामी ने पूर्व राष्ट्रपति डोनार्ड ट्रम्प को अपना सपोर्ट देने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने डोनार्ड ट्रम्प को 21वी सदी का सबसे बहतर राष्ट्रपति बताया है। उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी के मतदाताओं से “नए पैर” चुनने और “हमारे अमेरिका फर्स्ट एजेंडे को अगले स्तर पर ले जाने” का भी आग्रह किया ।

उन्होंने कहा, “आज रात, मुझे सच्चाई का सामना करना होगा। मेरे लिए इसे स्वीकार करना कठिन है, लेकिन हमने तथ्यों पर गौर किया है। और सच तो यह है कि आज रात हमें वह परिणाम नहीं मिला जिसकी हमें आशा थी।” उन्होंने आगे कहा कि इसीलिए मैंने इस राष्ट्रपति अभियान को निलंबित करने का फैसला किया है।”

रामास्वामी करेंगे ट्रंप के साथ प्रचार 

इसके बाद रामास्वामी ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के लिए अपने समर्थन एलान किया। उन्होंने कहा, ”मैंने डोनाल्ड ट्रंप को उनकी जीत पर बधाई देने के लिए आज रात फोन किया, और अब से राष्ट्रपति पद के लिए उन्हें मेरा पूरा समर्थन मिलेगा।”

उन्होंने कहा कि, “कल, मैं देश के भविष्य के लिए हमारे दृष्टिकोण को साझा करने के लिए न्यू हैम्पशायर में एक रैली में डोनाल्ड ट्रम्प के साथ शामिल होऊंगा। हम यह सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे कि डोनाल्ड ट्रम्प अगले राष्ट्रपति बनेंगे।”

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.