होम / Korean Girls Slaps Own Face: कोरियन लड़कियां क्यों अपने गाल पर मारती हैं थप्पड़ ?,ये है वजह

Korean Girls Slaps Own Face: कोरियन लड़कियां क्यों अपने गाल पर मारती हैं थप्पड़ ?,ये है वजह

Ritesh kumar Bajpeyee • LAST UPDATED : August 29, 2023, 9:09 am IST

India news(इंडिया न्यूज़),Korean Girls Slaps Own Face: विश्व के अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग कहानियां कही जाती है। वैसे ही कोरियन लड़कियों को लेकर एक बड़ी मशहुर कहीनी है। कहा जाता है भारतीय लोगों को कोरियन लड़कियों की स्किन ज्यादा पसंद होती है। उनके स्किन को लेकर कई तरह के फैक्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते है। इसी तरह का एक फेक्ट है की कोरिया की लड़किया हर रोज अपने गाल पर खुद से थप्पड़ मारती हैं। सवाल है कि आखिर कोरिया की लड़किया ऐसा क्यों करती है। और ऐसा करने के पीछे क्या लॉजिक हो सकती है। तो आज आपको बताने वाले है कि कोरियन लड़किया अपने गालों पर थप्पड़ क्यो मारती है।

 क्या सही में ऐसा होता है?

कई रिपोर्ट में कहा गया है कि कोरियन लड़कियां हर रोज अपने गाल पर थप्पड़ मारती है। तो आप सोच रहे होंगे की कोरियन लड़किया ऐसा करती है तो खुद को वे पनिशमेंट नहीं देती है। बल्की अपने सुंदरता को और निखारने के लिए ऐसा करती है।

क्यों किया जाता है ऐसा?

केलव कोरिया की लड़कियां ही नही भारत समेत कई देशों की लड़किया खुद को थप्पर मारती है। आपको बता दें कि इससे स्किन खुबसूरत बनता है। स्किन पर थप्पड़ मारने से स्किन काफी अच्छी होती है। और स्लैप थैरेपी के लिए लड़कियां ऐसा करती है। बताया जाता है कि स्लैप थैरपी से चेहरे पर चमक दिखाई देती है।

क्या है स्लैप थैरपी?

स्लैप थैरपी से चेहरे पर थप्पड़ मारे जाते है। इसका मतलब ये नहीं कि काफी तेज थप्पड़ मारे जाते हैं। यह चेहरे पर चमक के लिए कोरिया का सबसे अच्छा तरीका माना जाता है। दरअसल, हल्के हल्के थप्पड़ मारने से बल्ड सर्कुलेशन ठीक होता है। ऐसा कहा जाता है कि यह चेहरे के स्किन को मुलायम बनाता है और झुर्रियों को कम करता है। हालांकि, इस तकनीक से स्किन सर्कुलेशन अच्छा होता है।

यह भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT