होम / आखिरी वक्त में कैसी थी मुस्लिम देश के शैतान की हालत? Netanyahu के रक्षकों ने बताया कितना कमजोर पड़ गया था खूंखार शख्स

आखिरी वक्त में कैसी थी मुस्लिम देश के शैतान की हालत? Netanyahu के रक्षकों ने बताया कितना कमजोर पड़ गया था खूंखार शख्स

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 19, 2024, 2:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Yahya Sinwar Died: इजरायल ने हमास प्रमुख याह्या सिनवार को 17 अक्टूबर को मार गिराया, जो 7 अक्टूबर 2023 के हमले का मास्टरमाइंड था। दक्षिणी गाजा में जमीनी कार्रवाई के तहत सिनवार को मारकर बेंजामिन नेतन्याहू ने बदला ले लिया है। याह्या सिनवार की मौत की पुष्टि हो चुकी है। इस बीच हमास नेता याह्या सिनवार को मारने वाले ऑपरेशन में शामिल एक इजरायली सैनिक ने मिशन के बाद सिनवार के शव के साथ अकेले बिताए गए मिनटों का विवरण दिया। लेफ्टिनेंट कर्नल इटमार ईटम ने बताया कि कैसे उन्होंने सिनवार को एक जीर्ण-शीर्ण कुर्सी पर लेटे हुए पाया, उन्होंने उसे एक छोटा, बदसूरत और टूटा हुआ व्यक्ति बताया।

ऑपरेशन में शामिल सैनिक ने बताई सच्चाई

लेफ्टिनेंट कर्नल ईटम ने लिखा कि मैंने अभी-अभी राफा को छोड़ा है। कुछ समय पहले, मैंने उसकी सिनवार की आंखो में देखा। मैं उसके साथ कुछ मिनट अकेले था, और मैंने उसे देखा, वो एक छोटा, बदसूरत और टूटा हुआ व्यक्ति, एक टूटे हुए सोफे पर लेटा हुआ। उन्होंने आगे लिखा कि इस आदमी ने बहुत दर्द दिया, मैंने बर्बाद शहर को देखा, और मुझे उनके लिए दर्द भी हुआ, लेकिन सबसे बढ़कर, मुझे भगवान की ओर से अपमानित महसूस हुआ। क्योंकि वह भी कभी एक बच्चा था, और उसके पास एक विकल्प था, और उसने बुराई को चुना। इजरायली सैनिक ने कहा कि उसने दुष्टता को चुना। यह कितना अपमानजनक है कि वह भी आपकी छवि में बनाया गया व्यक्ति था। अब दुनिया कितनी बेहतर है। हम भ्रमित नहीं होंगे, और हम हार नहीं मानेंगे। साथ मिलकर हम जीतेंगे। हैप्पी हॉलिडे।

‘शैतान’ की मौत पर कराह उठा ये मुस्लिम देश, अयातुल्ला भी दर्द से चीख पड़े, किया ऐसा ऐलान…सिर पीटेंगे Netanyahu

याह्या सिनवार की मौत कैसे हुई?

बता दें कि, याह्या सिनवार के शव का पोस्टमार्टम करने वाले चीफ पैथोलॉजिस्ट के मुताबिक हमास प्रमुख सिनवार की मौत सिर में गोली लगने से हुई है। उन्होंने बताया कि हमास नेता भी टैंक के गोले से घायल हुआ था, लेकिन उन्होंने पूरे विश्वास के साथ कहा कि याह्या सिनवार की मौत सिर में गोली लगने से हुई है। याह्या सिनवार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें वह मौत से कुछ देर पहले सोफे पर बैठा नजर आ रहा है। इजरायली सैनिक ड्रोन से इसकी पुष्टि कर रहे थे। याह्या सिनवार के बाएं हाथ की तर्जनी उंगली कटी हुई थी। वीडियो में पहले बाएं हाथ की सभी उंगलियां थीं, लेकिन बाद में एक उंगली गायब दिखी। वह उंगली डीएनए मैचिंग के लिए थी।

मरते-मरते बचे Netanyahu… इस छोटे से मुस्लिम देश ने भेजी मौत, दहाड़ने वाले नेता की बंध गई घिग्घी, Israel को किसने भेजा तबाही का ट्रेलर?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.