होम / आप पुरुष हैं या नहीं…लड़की को 20 मिनट देखकर पता लगा सकते हैं आप, जाकिर नाइक के इस बयान के बाद मचा हंगामा

आप पुरुष हैं या नहीं…लड़की को 20 मिनट देखकर पता लगा सकते हैं आप, जाकिर नाइक के इस बयान के बाद मचा हंगामा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 13, 2024, 8:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Zakir Naik:इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक अपने भड़काऊ बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। भारत में भगोड़ा घोषित इस्लामिक विद्वान जाकिर नाइक हाल ही में पाकिस्तान गए थे। इस दौरे को लेकर काफी चर्चा हुई थी। लेकिन उनके हालिया बयान ने महिला समाज में गुस्सा पैदा कर दिया है। एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर किसी पुरुष को टीवी स्क्रीन पर किसी महिला को देखने के बाद कुछ महसूस नहीं होता है, तो वह मानसिक रूप से बीमार है।ऐसा लगता है कि इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक को विवादों में रहना पसंद है। अभी उनके एक इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है। धर्मगुरु जाकिर ने कहा कि महिलाओं का टीवी स्क्रीन पर आना हराम है। हाल ही में एक पा

किस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘अगर किसी पुरुष को टीवी पर महिला एंकर को देखने के बाद कुछ महसूस नहीं होता है, तो उसे डॉक्टर के पास जाने की जरूरत है। महिला एंकर आधे घंटे तक टीवी पर समाचार पढ़ती है, जिसमें वह 20 मिनट तक टीवी पर दिखाई देती है। अगर किसी पुरुष का मन नहीं भरता है, तो उसके दिमाग में कोई समस्या है।’ 21वीं सदी में जहां महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर इतिहास रच रही हैं। यहां तक ​​कि वे अग्रणी भी हैं, वहीं महिलाओं पर इस तरह की टिप्पणियां संकीर्ण मानसिकता को दर्शाती हैं।

इतना ही नहीं, जाकिर अपने पाकिस्तान दौरे पर और भी विवादित बयान देकर फंस गए हैं। एक कार्यक्रम में 10वीं की छात्रा के सवाल पर उनके विवादित जवाब की भी आलोचना हो रही है। लड़की ने जाकिर नाइक से पूछा कि पुरुषों को चार बार शादी करने की इजाजत क्यों है। इस पर उन्होंने जवाब दिया- यह महिलाओं की सुरक्षा के लिए है, क्योंकि लोग अविवाहित लड़कियों को गलत नजर से देखते हैं। जाकिर नाइक के दोनों बयानों के बाद पाकिस्तान की महिलाओं में गुस्सा है। लड़कियों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है।

पाकिस्तान के न्यूज-आई की अबसा कोमल ने उनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘भगवान इस परेशान और यौन रूप से कुंठित व्यक्ति @drzakiranaik की मदद करें, जिसने भी सोचा कि उसे पाकिस्तान में राजकीय अतिथि बनाना एक अच्छा विचार था, भगवान आपकी भी मदद करें।’

पुतिन ने किया महापाप! मानवाधिकार समूह के खुलासे के बाद मचा हंगामा, दुनिया भर में हो रही है मामले की चर्चा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.