Sunday, October 24, 2021
HomeमनोरंजनInto the Wild with Bear Grylls की रोमांचक जर्नी पर Ajay Devgn...

Into the Wild with Bear Grylls की रोमांचक जर्नी पर Ajay Devgn बोले – ये कोई खेल नहीं

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Into the Wild with Bear Grylls: सर्वाइवल स्किल-आधारित रियलिटी शो इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में इस साल एक और बॉलीवुड सेलिब्रिटी नजर आने वाले हैं और वो हैं अभिनेता अजय देवगन। पिछले साल इस शो में सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसी हस्तियां नजर आई थीं। अब अजय देवगन (Ajay Devgn) को हिंद महासागर में एक साहसिक यात्रा का अनुभव करते हुए देखा जाए, जिसमें वे शार्क और प्रतिकूल मौसम की स्थिति का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

(Into the Wild with Bear Grylls) Ajay Devgn ने शूटिंग के अनुभव के बारे में खुलकर बात की

अजय देवगन ने हिंद महासागर के सबसे खराब स्थिति वाले द्वीपों में जीवित रहने के लिए वास्तविक जीवन के रोमांच की अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि इन द वाइल्ड के साथ मेरा पहला सफर है।

मैं आपसे कह सकता हूं कि यह बच्चों का खेल नहीं है। मेरे पिता एक एक्शन डायरेक्टर थे और भारतीय उद्योग में मेरे 30 साल के करियर के दौरान, मुझे एक्शन करने का सौभाग्य मिला है। मैंने कई खतरनाक एक्शन सीन किए हैं, पर यह उन सबसे अलग है। मुझे खुशी है कि यह अवसर मेरे पास आया, इसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने में मदद की।

(Into the Wild with Bear Grylls) एपिसोड का प्रीमियर 22 अक्टूबर को होगा

इस शो का पहला लुक मंगलवार को सामने आया, जिसमें एडवेंचर स्पेशलिस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) अजय देवगन के साथ अपने परिवार, करियर और नए सीजन में जीवन को लेकर एक स्पष्ट बातचीत में उलझे हुए दिखाई दे रहे हैं। Bear Grylls इस शो के लिए अजय देवगन के साथ अपने जुड़ाव और उनके साथ अपनी यात्रा पर कहते हैं कि अजय को जंगल में ले जाना और उनके साथ एक साहसिक कार्य करना मजेदार था।

वह अविश्वसनीय रूप से काम के प्रति ईमानदार है और मैं उस ईमानदारी को बहुत महत्व देता हूं। एक चीज जो मैंने अजय के बारे में जानी है वह कम बोलते है, परन्तु उनके मन में बड़ा प्रेम और बल है। आपको बता दें कि इनटू द वाइल्ड अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, बांग्ला, मलयालम और कन्नड़ सहित 7 भाषाओं में उपलब्ध होगा। एपिसोड का प्रीमियर 22 अक्टूबर को डिस्कवरी प्लस इंडिया और फिलीपींस पर होगा। शो का प्रसारण 25 अक्टूबर को डिस्कवरी चैनल और अन्य पर रात 8 बजे किया जाएगा।

Read More: OTT Platform New Series Sanak-Ek Junoon का ट्रेलर MX Player में लॉन्च हुआ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE