होम / लखनऊ को लगा दूसरा झटका , 52 रन बनाकर पवेलियन लौटे हुड्डा

लखनऊ को लगा दूसरा झटका , 52 रन बनाकर पवेलियन लौटे हुड्डा

India News Desk • LAST UPDATED : May 1, 2022, 5:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

रिषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स का सामना केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर हो रहा है। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने इस मैच में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। केएल राहुल और मार्कस स्टोइनिस क्रीज पर हैं। 17 ओवर के बाद स्कोर 161/2 है।

राहुल और दीपक की बेहतरीन पारी

केएल राहुल आईपीएल 2022 में कमाल के फॉर्म में हैं। दिल्ली के खिलाफ मैच में उनके बल्ले से दूसरा अर्धशतक निकला है। इस सीजन वो 2 शतक भी लगा चुके हैं।आईपीएल में राहुल का ये 29वां अर्धशतक है।राहुल के अलावा दीपक हुड्डा ने भी मैच में शानदार पारी खेली। उन्होंने 34 गेंद में 52 रन की पारी खेली। दीपक को शार्दूल ठाकुर ने आउट किया।

ये भी पढ़े : लखनऊ को लगा पहला झटका, 7 ओवर में एक विकेट पर 61 रन

केएल राहुल और दीपक के बीच दूसरे विकेट के लिए 95 रन की साझेदारी हुई। दीपक का आईपीएल 2022 में तीसरा अर्धशतक सिर्फ 32 गेंद में आया। वहीं, आईपीएल में यह उनका 6वां अर्धशतक है।

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शा, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, रिषभ पंत (विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पावेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया।

ये भी पढ़े : केएल राहुल का चला बल्ला, 35 बोलों में लगया अर्धशतक

लखनऊ सुपर जाइंट्स की प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी काक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT