होम / कठिन परिस्थितियों में गेंदबाजी करना चाहता हूँ: Harshal Patel

कठिन परिस्थितियों में गेंदबाजी करना चाहता हूँ: Harshal Patel

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 1:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत के बाद Harshal Patel ने कहा कि उन्हें दबाव में गेंदबाजी करना पसंद है। हर्षल पटेल ने इसी के साथ-साथ एलिमिनेटर मुकाबले के हीरो रजत पाटीदार की भी जमकर प्रशंसा की।

रजत पाटीदार ने एलिमिनेटर मैच में शतक बनाया था। उन्होंने कहा कि वह हमेशा स्लॉग ओवरों में गेंदबाजी करके खुद को दबाव में परखना चाहते हैं। हर्षल ने कहा कि मैं कठिन परिस्थितियों में गेंदबाजी करना चाहता हूं। मैं ऐसी स्थिति में अच्छा कर पाऊंगा या नहीं, मैं वास्तव में नहीं जानता, मैं नहीं कह सकता।

लेकिन मैं उन स्थितियों में रहना चाहता हूं, इसमें कोई संदेह नहीं है और मैं पिछले 2-3 सालों से ऐसा करना चाहता हूं, मैं हरियाणा के लिए ऐसा ही कर रहा हूं और मैं इसे बड़े स्तर पर करना चाहता था और मैं खुद को उस स्थिति में रखना जारी रखूंगा।

RCB ने LSG को 14 रन से हराया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रनों से हरा दिया। रजत पाटीदार, जिनके नाबाद शतक ने आरसीबी को एक शानदार जीत दिलाई। पटेल ने कहा, जिस तरह से उन्होंने खेला, मुझे वास्तव में कुछ भी कहने की ज़रूरत नहीं है।

हम अभ्यास मैचों में रजत की इस क्षमता को देखते रहे हैं। पिछले साल भी जब वह हमारे साथ थे, तो उन्हें कुछ मौके मिले लेकिन वें अपनी प्रतिभा और क्षमता के साथ न्याय नहीं कर सके। हम जानते थे कि वह एक खास खिलाड़ी है। वें इस साल हमारी टीम के साथ रिप्लेसमेंट प्लेयर के तौर पर जुड़े थे।

आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे पाटीदार

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में पाटीदार अनसोल्ड रहे थे, लेकिन आरसीबी के एक खिलाड़ी के चोटिल होने के कारण उन्हें इस सीजन में रिप्लेसमेंट के तौर पर मौका मिला। अब जो उन्होंने किया है, वह सब के सामने है। उन्होंने दबाव वाले मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की और नाबाद 112 रनों की पारी खेलकर बैंगलोर की जीत में अहम भूमिका निभाई।

हर्षल पटेल ने पिछले मैच में लगी अपनी चोट के बारे में भी बात की। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान पटेल का दाहिना हाथ चोटिल हो गया था। अपनी चोट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “सौभाग्य से, मैं अब पूरी तरह ठीक हूँ। मुझे अपने कौशल में कोई बदलाव नहीं करना पड़ा।

Harshal Patel

ये भी पढ़ें : IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को दी मात, अब क्वालीफ़ायर-2 में राजस्थान से भिड़ेगी बैंगलोर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: कप्तान हार्दिक को नजरअंदाज कर आकाश मधवाल ने रोहित से ली सलाह, रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर में दिलाई जीत-Indianews
Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में हाई प्रोफाइल कानूनी लड़ाई को मिला क्लोजर, अमन सिंह भ्रष्टाचार के आरोपों से बरी
Special Temple in India: इस मंदिर की खास प्रथा, पुरुष नहीं महिला कराती हैं पूजा-Indianews
अजय देवगन के आइकॉनिक पोज में दिखीं Deepika Padukone, रोहित शेट्टी ने Singham Again से पोस्टर किया जारी -Indianews
COVID-19: 613 दिनों तक कोविड से संक्रमित रहे पेसेंट की मौत, दुनिया में सबसे लंबे समय तक रहा पीड़ित
UP Board Result 2024: यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट कल होगा जारी, ऐसे करें चेक- Indianews
Dudhwa Tiger Reserve: यूपी के लखीमपुर खीरी में दुधवा टाइगर रिजर्व के 2 तेंदुए पाए गए मृत, मौत की वजह हैरान करने वाली- Indianews