होम / Indian Premier League 2022 : डु प्लेसिस ने बांधे दिनेश कार्तिक के तारीफों के पुल

Indian Premier League 2022 : डु प्लेसिस ने बांधे दिनेश कार्तिक के तारीफों के पुल

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : March 31, 2022, 3:35 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

Indian Premier League 2022 इंडियन प्रीमियर लीग के छठे मुकाबले में आखिरकार आरसीबी ने जीत से खाता खोल लिया है। लो स्कोरिंग वाले इस मैच में आरसीबी (RCB) ने 3 विकेट से कोलकाता को हराकर इस सीजन की पहली जीत दर्ज की। इस जीत में टीम के हीरो रहे शहबाज अहमद और दिनेश कार्तिक जिन्होंने कुछ अच्छे शाट्स लगाए और एक वक्त रोमांचक हुए मैच को अपनी टीम की तरफ मोड़ दिया।

(Indian Premier League 2022: Du Plessis praises Dinesh Karthik)

कार्तिक ने 7 गेंदों पर 14 रन की छोटी लेकिन महत्वपूर्ण पारी खेली। जीत के बाद टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की तारीफ की और उनकी तुलना धौनी से की।

(Indian Premier League 2022: Du Plessis praises Dinesh Karthik)

उन्होंने कहा ” टीम को डीके के अनुभव का फायदा मिला हालांकि रन हमसे ज्यादा दूर नहीं थे लेकिन वे काफी शांत नजर आए। वह शायद उतना ही शांत है जितना कि एमएस धौनी (Dhoni) अंतिम पांच ओवरों में रहते हैं” आपको बता दें कि फाफ इससे पहले धौनी की कप्तानी में ही सीएसके की टीम में थे। उन्होंने पहले भी धौनी की कप्तानी की खूब तारीफ की थी और कहा था कि उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है।

Read More : Fifa World Cup : उत्तरी मेसेडोनिया को हराकर पुर्तगाल ने विश्व कप में बनाई जगह

(Indian Premier League 2022: Du Plessis praises Dinesh Karthik)

इससे पहले कोलकाता के बल्लेबाजों को आरसीबी के गेंदबाजों ने शुरुआत में काफी परेशान किया। केकेआर (KKR) की टीम पावरप्ले में ही अपना तीन विकेट गंवा चुकी थी। युवा गेंदबाज आकाशदीप और मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने आरसीबी को बेहतरीन शुरुआत दिलाई।

Connect With Us : Twitter । Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT