Tuesday, May 24, 2022
HomeIPL-2022SRH ने RCB को 9 विकेट से दी करारी शिकस्त

SRH ने RCB को 9 विकेट से दी करारी शिकस्त

इंडिया न्यूज़, मुंबई : आरसीबी (RCB) के 69 रनों के लक्ष्य को हैदराबाद (SRH) की टीम ने मात्र 7.5 ओवर्स में हासिल कर लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम मात्र 68 रन पर सिमट गई। आरसीबी की शुरूआत बेहद खराब रही। पारी के दूसरे ओवर में मार्को येन्सन ने तीन विकेट झटक दिए।

पहली गेंद पर येन्सन ने फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) को आउट किया। दूसरी गेंद पर येन्सन ने विराट कोहली (Virat Kohli) को 0 पर आउट किया। ओवर की आखिरी गेंद पर येन्सन ने अनुज रावत को भी आउट कर दिया। विराट कोहली लगातार दूसरे मैच में शून्य पर आउट हुए हैं। पांचवे ओवर में टी नटराजन ने ग्लेन मैक्सवेल को 12 रन के स्कोर पर आउट कर दिया।

नौवें ओवर की दूसरी गेंद पर सुचित ने प्रभुदेसान को आउट कर दिया। प्रभुदेसाई ने 15 रन बनाए। नौवें ओवर की पांचवी गेंद पर सुचित ने दिनेश कार्तिक को 0 पर आउट कर दिया। 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर उमरान मलिक ने शाहबाज अहमद को आउट कर दिया। शाहबाज ने 7 रन बनाए। 13वे ओवर की पहली गेंद पर नटराजन ने हर्षल पटेल को 4 के स्कोर पर आउट किया। 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर नटराजन ने हसरंगा को 8 पर बोल्ड कर दिया। 17वें ओवर की पहली गेंद पर भुवनेश्वर ने सिराज को 2 स्कोर पर आउट कर दिया।

तेज गेंदबाजों ने बरपाया कहर

आरसीबी के खिलाफ हैदराबाद के तेज गेंदबाजों ने जमकर कहर बरपाया। आरसीबी के खिलाफ एनकाउंटर की शुरूआत दूसरे ओवर में तेज गेंदबाज मार्को येन्सन ने किया। येन्सन ने एक ही ओवर में विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस और अनुज रावत को आउट कर टीम की कमर तोड़ दी। येन्सन ने अपने 4 ओवर्स में 25 रन देकर 4 विकेट झटके।

 

वहीं यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन ने अपनी घातक गेंदबाजी से ग्लेन मैक्सवेल, हर्षल पटेल और वानिंदु हसरंगा को आउट किया। नटराजन ने अपने 3 ओवर में मात्र 10 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। उमरान मलिक ने 4 ओवर में 13 रन देकर 1 विकेट झटका। जगदीश सुचित ने 3 ओवर में 12 रन देकर 2 विकेट झटके। आखिरी विकेट भुवनेश्वर कुमार ने लिया। भुवी ने 2.1 ओवर में 8 रन देकर 1 विकेट झटका।

GT की प्लेइंग-11

रिद्धिमान साहा (WK), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (C), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी

KKR की प्लेइंग-11

वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर (C), नीतीश राणा, सैम बिलिंग्स (WK), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, टिम साउथी, शिवम मावी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

ये भी पढ़ें : Jos Buttler ने जड़ा एक और शतक, राजस्थान ने दिल्ली को 15 रन से हराया

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Vaibhav Shukla
Research, Write and Report – that’s my job | Sports Enthusiast | Working With @IndiaNews_itv @itvnetworkin | Life is Pareto 80/20
RELATED ARTICLES

Most Popular