होम / IPL 2022 के 66वें मुकाबले में आज आमने-सामने होंगे कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स

IPL 2022 के 66वें मुकाबले में आज आमने-सामने होंगे कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स

India News Desk • LAST UPDATED : May 18, 2022, 9:45 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL 2022 का 66वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले इस सीजन में इन दोनों टीमों के बीच एक मुक़ाबलका खेला जा चुका है। जिसमें लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम ने बाजी मारी थी।

उस मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 75 रनों के बड़े अंतर से मात दी थी। लेकिन इस मैच में कोलकाता की टीम जीत हांसिल करना चाहेगी। अगर कोलकाता की टीम इस मैच में जीत हांसिल करती है, तो प्लेऑफ की रेस में बनी रहेगी और लखनऊ ऊपर जाइंट्स से अपनी पिछली हार का बदला भी ले लेगी।

कोलकाता की टीम इस समय 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में छटे स्थान पर है। वहीं लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम लगभग प्लेऑफ में पहुँच चुकी है। लखनऊ की टीम ने अब तक खेले 13 मैचों में से 8 मैचों में जीत दर्ज की है और वह 16 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है।

इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

KKR की संभावित प्लेइंग-11

वेंकटेश अय्यर, बाबा इंद्रजीत, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (wk), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती

LSG की संभावित प्लेइंग-11

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी/मनीष पांडे, मार्कस स्टोइनिस/एविन लुईस, जेसन होल्डर, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई, दुष्मंथा चमीरा, अवेश खान

IPL 2022

ये भी पढ़ें : Bumrah और Shami की जगह Tendulkar ने किसी और को ही बताया Team India का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT