Friday, May 27, 2022
HomeIPL-2022IPL 2022 के 61वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस,...

IPL 2022 के 61वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL 2022 का 61वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले इस सीजन में इन दोनों टीमों के बीच 1 मुकाबला खेला जा चुका है। जिसमें सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम ने जीत हांसिल की थी।

उस मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से शिकस्त दी थी। लेकिन इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम जीत हांसिल करना चाहेगी। अगर कोलकाता की टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज करती है, तो वह प्लेऑफस में पहुँचने की अपनी उमीदों को भी जिन्दा रखेगी और हैदराबाद से मिली पिछली हार का बदला भी ले लेगी।

हालांकि इन दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला बेहद जरूरी है। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने का पूरा प्रयास करेंगी। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

SRH की प्लेइंग-11

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

KKR की प्लेइंग-11

वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती

IPL 2022

ये भी पढ़ें : डीआरएस विवाद पर सहवाग ने BCCI को कटघरे में उतारा.. जमकर की आलोचना

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Naveen Sharma
Sub-Editor @indianews
RELATED ARTICLES

Most Popular